बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार एक बार फिर से रक्षाबंधन के मौके पर अपनी फिल्म लेकर आने वाले हैं। साल 2022 अक्षय कुमार के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है लेकिन उसके बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी है और एक बार फिर से दर्शकों के सामने अपनी फिल्म रक्षाबंधन लेकर आने वाले हैं जिसका टकराव आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ होने जा रहा है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे भाई की भूमिका निभाएंगे जो पांच बहनों की जिम्मेवारी अकेले उठाता है आपको बता दें कि अक्षय कुमार के लिए साल 2022 बहुत खराब जा रहा है और ऐसा ही दौर एक समय अक्षय कुमार के लिए 90 के दशक में भी था जब एक समय में वह अपने से 13 साल बड़ी अभिनेत्री रेखा के प्यार में पड़ गए थे और तब हर जगह बस अक्षय कुमार और रेखा के ही चर्चे हो रहे थे। आइए आपको बताते हैं कैसे अपने से 13 साल बड़ी रेखा के प्यार में अक्षय कुमार पड़ गए थे.

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचाने जाने वाले अक्षय कुमार बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों से इश्क लड़ा चुके हैं लेकिन उनका सबसे अजीबोगरीब इश्क का मामला कोई था तो वह था 90 के दशक में अपने से 13 साल बड़ी रेखा के साथ इश्क लड़ाना। आपको बता दें कि रेखा एक शानदार एक्ट्रेस है और उनकी अदाकारी और ख़ूबसूरती का हर कोई दीवाना रहा है और यही वजह थी कि अक्षय कुमार भी एक समय में रेखा के दीवाने हो गए थे।

रेखा के साथ नजदीकियां बनाने से पहले अक्षय कुमार रवीना टंडन के साथ रिश्ते में थे और जैसे ही वह रेखा के साथ नजदीकियां बढ़ाने लगे थे तब रवीना टंडन को जलन होने लगी थी आइए आपको बताते हैं कैसे अक्षय कुमार ने रेखा के साथ रिश्ते बनाना शुरू कर दिया था. फिल्म मोहरा से अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे के बेहद नज़दीकियाँ गए थे और माना जा रहा था कि यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगे हैं लेकिन साल 1995 में आई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में रवीना टंडन के अलावा अक्षय कुमार से 13 साल बड़ी उम्र में रेखा भी बतौर अभिनेत्री नजर आई थी.

इसी फिल्म के दौरान अक्षय कुमार की नजदीकियां रेखा से बढ़ने लगी यही नहीं वह रेखा से नजदीकियों के कारण रवीना टंडन को भी वह इगनोर करने लगे थे जो बात रवीना टंडन को बिल्कुल भी हजम नहीं हुई। रेखा और अक्षय कुमार की नजदीकियों की वजह से रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ छोड़ दिया वही इन दोनों की नजदीकियों से अक्षय कुमार के करियर पर बुरा प्रभाव पड़ा और उनकी लगातार फिल्में फ्लॉप होनी शुरू हो गई जिसके बाद अक्षय कुमार ने थोड़े दिनों बाद रेखा से दूरी बना ली.

Advertisements