भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली अक्षरा सिंह का कथित प्राइवेट वीडियो (Akshara Singh Private Video) इस समय सोशल मीडिया से लेकर खबरों के गलियारों तक हर जगह सुर्खियां बटोर रहा है। इंटरनेट और यूट्यूब पर लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए यह दावा कर रहे हैं कि यह प्राइवेट वीडियो अक्षरा सिंह का है। हालांकि यह वीडियो उन का बिल्कुल भी नहीं लग रहा है। वही अक्षरा सिंह की ओर से भी अब तक इस वीडियो को लेकर कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। कथित एमएमएस कॉन्ट्रोवर्सी (Akshara Singh MMS) के बीच एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

वायरल हुआ अक्षरा सिंह का नया वीडियो

दरअसल अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह मराठी स्टाइल में सजी-धजी नजर आ रही है। अक्षरा सिंह के इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुट रहे हैं। कुछ ही घंटों में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। खास बात यह है की अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ जो कैप्शन लिखा है, लोग जमकर उसका जवाब भी देते दिखाई दे रहे हैं।

बताओ मुझसे कितना प्यार करते हैं- अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह ने अपनी लेटेस्ट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक सवाल पूछा है। उन्होंने लिखा है कि- आप मुझसे कितना प्यार करते हैं…? मैं और मेरा कैप्शन आपके रिप्लाई का इंतजार कर रहे हैं… अक्षरा ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया इस पर कमेंट करने वालों की भरमार लग गई है। अक्षरा सिंह का यह वीडियो कुछ ही घंटों में 16000 का आंकड़ा पार कर चुका है।

बात अक्षरा सिंह के स्टाइल और लुक की करें तो बता दें इस वीडियो में अक्षरा सिंह सोलह श्रृंगार के साथ सजी-धजी नजर आ रही है। उनके बालों में गजरा लगा हुआ है और उन्होंने रेड कलर की साड़ी के साथ रेड लिपस्टिक और गोल्डन ज्वेलरी कैरी की है। अक्षरा का ऑल ओवर लुक महाराष्ट्रन ब्राइडल जैसा लग रहा है।

अक्षरा सिंह के वीडियो पर फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं। इस दौरान एक यूजर ने लिखा- आप मेरे दिल की धड़कन हो… तो वही एक ने कहा- हां हम आपसे बहुत प्यार करते हैं… तो वहीं कई ने अक्षरा की खूबसूरती को लेकर भी जमकर तारीफ की है। इस दौरान महाराष्ट्र श्रृंगार से सजी नाक में नथनी पहने अक्षरा ने अपने अंदाज और अपनी अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया है।

Advertisements