Ravina Tandon 90 के दशक के मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन ने अनिल थदानी से शादी की थी। शादी से पहले उनके रोमांस की खबरें मीडिया में खूब छाई रहती थी। उनका नाम कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ जोड़ा गया। मुख्यतः अक्षय कुमार के साथ उनके सिरियस रिलेशनशिप में रहने की खबरें काफी जोरों पर थीं। लेकिन दोनों ने ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे। इसका कारण अक्षय कुमार के कैसोनोवा इमेज को कहा जाता है।ये बताया जाता है कि रवीना ने सुष्मिता सेन और रेखा के साथ अक्षय को रंगे हाथों पकड़ा था। वर्तमान में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं तो वही रवीना टंडन के पती अनिल थदानी है। उस समय का एक ऐसा किस्सा है, जो खूब सुर्खियों बटोर चुका है।

Ravina Tandon और राहुल द्रविड़ के रिश्ते से सालो बाद हटा पर्दा

रवीना टंडन का नाम न सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित था बल्कि बॉलीवुड से निकलकर वो क्रिकेट के मैदान तक जा पहुंचा। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं रवीना टंडन और राहुल द्रविड़ के अफेयर की। साल 2002 में राहुल द्रविड़ के साथ रवीना टंडन का नाम जोड़ा गया था। खबर यहाँ तक फैली थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। लेकिन रवीना टंडन से इस बारे में एक इंटरव्यू में जब पूछा गया तब उन्होंने साफ इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा वे उन्हें पर्सनली जानती भी नहीं है तो अफेयर की बात तो बहुत दूर की है।

रवीना टंडन ने इस अफवाह पर सफाई देते हुए साफ किया था कि “उनसे मेरी व्यक्तिगत जान पहचान नहीं है मेरे लिए उनके मन में कुछ भी नहीं है लेकिन यह काफी अपसेट करने वाली बात है, फ़िलहाल के लिए मैं अपने काम पर ही फोकस कर रहा हूँ”। उसी इंटरव्यू में रवीना टंडन से पूछा गया की क्या वह द्रविड़ से मिली है? इसके जवाब में रवीना ने बताया की हाँ लेकिन “मैं उनसे केवल एक इवेंट में मिली हुँ और उस दौरान हम दोनों ने ही हाई हैलो किया। हम दोनों ही एक दूसरे को पर्सनली नहीं जानते हैं”।

इसी इंटरव्यू के दौरान अगले सवाल में जब पूछा गया कि जब वह राहुल द्रविड़ को पर्सनली नहीं जानती तो, इस तरह की अफवाह सामने क्यों आई? इस प्रश्न के जवाब में रवीना ने कहा कि शायद द्रविड़ एक योग्य बैचलर हैं शायद इसीलिए उनका नाम मेरे नाम के साथ जोड़ा गया। यही नहीं मेरा नाम म्यूजिक डायरेक्टर संदीप चौटाला के साथ भी जोड़ा गया था जिसे मै खुद जानती भी नहीं थी”।

Advertisements