4 बच्चों की माँ बनने के बाद भी रवीना के हैं ऐसे शौक, सालों बाद संजय दत्त से जुड़े बड़े राज़ का हुआ पर्दाफाश!

4 बच्चों की माँ बनने के बाद भी रवीना के हैं ऐसे शौक, सालों बाद संजय दत्त से जुड़े बड़े राज़ का हुआ पर्दाफाश!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। वो कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। रवीना 4 बच्चों की मां होने के बावजूद अपने करियर में काफी ज्यादा एक्टिव हैं। गौरतलब है कि रवीना के फैंस उनकी प्रोफेश्नल लाइफ को बखूबी जानते हैं। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें ज्यादातर लोगों को पता नहीं होंगी। ऐसे में आज हम इस आर्टिकल में उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताने वाले हैं। जिसे सुनकर आप हैरान भी हो सकते हैं।

बता दें कि रवीना एक समय पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर अजय देवगन के साथ रिलेशन में थी। दोनों के रिलेशन की खबरें जोरों पर थी। रवीना एक्टर अजय देवगन से बहुत ज्यादा प्यार करती थी। लेकिन अजय ने रवीना को छोड़कर करिश्मा कपूर का हाथ थाम लिया था। जिसके बाद रवीना ने इस दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए जाने की ठान ली थी। ये मामला काफी ज्यादा चर्चा में रहा था।

यह भी पढ़ें :-  प्रियंका चोपड़ा ने इंडिया में दिखाया अमरीकन रूप, ड्रेस में ऐसी जगह था छेद, झुकते ही दिखा ऐसा नज़ारा कि उड़े लोगों के होश, देखें Video

एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम उनके पिता रवि और उनकी मां वीना के नाम को मिलाकर बना है। एक्ट्रेस का सरनेम मुनमुन है। उनका ये सरनेम बॉलीवुड के दिग्गज विलेन मैकमोहन ने दिया था। बता दें कि मैकमोहन एक्ट्रेस के मामा हैं।

रवीना ने मुंबई के जुहू स्थित जमुना बाई पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की थी। इसके साथ ही उन्होंने मीठी भाई कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। एक्ट्रेस इस दौरान काम भी करती थी। लेकिन काम में दिक्कत आने के चलते उन्होंने 2 साल में ही पढ़ाई छोड़ दी थी। साल 1991 में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उनकी ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की। इंडस्ट्री में उन्हें ऋषि कपूर पर बहुत बड़ा क्रश था |

यह भी पढ़ें :-  'तुम्हारा करियर तबाह हो जाएगा', ऐसे तानों से भी नहीं घबराई थीं Kareena Kapoor, कर ली थी 10 साल बड़े सैफ से शादी!

रवीना को अपने करियर के दौरान अक्षय कुमार से प्यार हो गया था। दोनों का ये रिश्ता शादी तक भी पहुंचा था। लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया। जिसकी वजह ये थीं कि अक्षय एक साथ तीन लड़कियों को डेट कर रहे थे।

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अनिल धदानी के साथ शादी की थी। ये अनिल की दूसरी शादी थी, जबकि रवीना की पहली ही थी। जिससे उनके दो बच्चे थे। शादी से पहले रवीना ने अपनी बहन के दो बच्चों को गोद ले लिया था। जिनकी अब रवीना ने शादी कर दी है और अब दोनों के बच्चे भी हैं

यह भी पढ़ें :-  जब जूही चावला को लोग कहते थे कि उन्होंने पैसो के लिए बूढ़े से कर ली शादी, सच्चाई कुछ और निकली

रवीना ने मशहूर सॉन्ग ‘टिप-टिप बरसा पानी’ में गजब की अदाएं बिखेरी थी। आप ये जानकर हैरान होंगे कि उस गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत तेज बुखार में थी। लेकिन डायरेक्टर के मना करने पर भी रवीने ने बुखार में पानी में भीगकर सॉन्ग को कंप्लीट किया था। सॉन्ग कंप्लीट होने के बाद वो सेट पर ही बेहोश हो गई थी।

एक बार उनकी एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वो कैमरा मैन से पूछती हैं कि कैमरा बंद है न। जिसके बाद कैमरा मैन उन्हें हां कह दता है। कैमरा मैन के हां करने पर रवीना जमकर गालियां देती नज़र आई थी। एक्ट्रेस ने उस दौरान भद्दी-भद्दी गालियां दी थी। उनके इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया था।

Advertisements