techparimal news
+

सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों राजीव सेन से तलाक लेने को लेकर खबरों में हैं। दोनों के बीच आपसी मतभेद के कारण दूरियां पैदा हो चुकी हैं, जिसके कारण उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया है। पति-पत्नी के एक दूसरे को लेकर कई बयान सामने आ रहे हैं। इसी बीच चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं। जिनमें उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगाया हुआ है।

चारू ने ऑरेंज रंग की साड़ी पहनी है और माथे पर मैचिंग बिंदी और मांग में सिंदूर भरा हुआ है। तलाक की खबर के बीच चारू का यूं तैयार होना फैंस को समझ नहीं आया और उनसे सवाल करने लगे। तमाम लोगों ने चारू की तारीफ की तो कई लोगों ने उनसे पूछा कि अगर आपका रिश्ता टूट चुका है तो सिंदूर क्यों लगाया है। वहीं किसी ने उन्हें ढोंगी भी कहा, तो कोई बोला कि आपने रिश्ते की मजाक बना दी है।

बता दें कि चारू और राजीव सेन ने साल 2019 में एक दूसरे से शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के अलग होने की खबरें आने लगीं थी। इस बीच चारू अपने पति से अलग रह रही थीं।एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से राजीव के साथ वाली तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी। हालांकि थोड़े समय बाद ही दोनों में सुलह हो गई और वो साथ रहने लगे। साल 2021 में चारू मां बनी, शुरुआत में तो राजीव और एक्ट्रेस की लाइफ अच्छी जा रही थी, लेकिन एक बार फिर दोनों के अलग होने की खबर फैलने लगी।

इसके बाद खुद दोनों ने आधिकारिक तौर पर बताया कि वो एक दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं। राजीव का कहना है कि चारू ने उनसे अपनी पहली शादी की बात छिपाई, जबकि चारू ने कहा कि राजीव को इसके बारे में सब पता था।हाल ही में राजीव ने कहा कि चारू अच्छे से जानती हैं कि विक्टिम कार्ड कैसे खेलना है। इसपर चारू ने कहा कि राजीव मुझे विक्टिम कार्ड खेलने की कला का मास्टर कह रहे हैं, मैं ईमानदारी से अब गंदगी धोते-धोते थक गई हूं। मैंने अपनी बात रख दी है वो मेरे बारे में क्या महसूस करता है वो उसके विचार है। सब समय पर छोड़ देते हैं, जल्द ही सब कुछ सबके सामने होगा। पता चल जाएगा कि कौन क्या है।

Advertisements