सलमान के फार्महाउस पर दफ़न है कई एक्ट्रेस की लाशे ? पड़ोसी ने नाम ले लगाए इलज़ाम…

सलमान के फार्महाउस पर दफ़न है कई एक्ट्रेस की लाशे ? पड़ोसी ने नाम ले लगाए इलज़ाम…

पडोसी ने लगाए सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस पर अजीब और गरीब इलज़ाम। पडोसी ने कहा सलमान खान के फार्म हाउस में दफ़न है कई एक्टर और एक्ट्रेस की लाशें। दरअसल सलमान और उनके पडोसी के बिच चल रहा केस अब एक अजीब और गरीब मोड़ पर पहुंच चूका है। सलमान खान इस मामले से काफी दुखी है और इस मामले में में लगाए जा रहे आरोपों को लेकर वो दिल से दुखी है। सलमान पर आरोप लगाने वाले उनके पडोसी केतन कक्कड़ ने न सिर्फ सलमान खान के धर्म को लेकर उटपटांग आरोप लगाए है बल्कि उनके फार्महाउस पर सनसनी केस जैसे इलज़ाम लगाए है।

हलाकि इन आरोपों का कोई आधार नहीं है लेकिन मामला अब कोर्ट में पहुंच चूका है। लिहाज़ा अब आरोपों को लेकर अब मीडिया में टिल का पहाड़ भी बन रहा है। मिसाल के तौर पर केतन कक्कड़ की तरफ से लगाए गए आरोपों में उनका कहना है कि सलमान खान के फार्म हाउस में कई आने वाली एक्ट्रेसेस की लाशें दफ़न है। आपको बतादे कि केतन कक्कड़ ने ये तमाम इलज़ाम एक यूट्यूब चॅनेल के साथ ख़ास बातचीत में लगाए थे।

इन आरोपों से दुखी सलमान ने केतन कक्कड़ के खिलाफ केस में आपराधिक मामला दर्ज कराया था। सलमान पहले ही अपने पडोसी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कर चुके है और अदालत में उसी की सुनवाई चल रही है। अब सलमान ने अदालत में आरोप लगाया है कि उनके पडोसी केतन कक्कड़ ने इस झगड़े में बिना मतलब उनका धर्म घसीटा है। सलमान और उनके पडोसी के बिच झगड़ा तब शुरू हुआ जब सलमान खान के फार्म हाउस के बगल में प्लाट लेने वाले केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूब चैनल पर कई आरोप लगाए।इसके बाद सलमान की तरफ से उनके खिलाफ केस कर दिया गया। सलमान के वकील प्रदीप गाँधी ने केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू अदालत के सामने पढ़े। उन्होंने बताया कि पडोसी केतन कक्कड़ ने आरोप लगाया है कि सलमान B गैंग से जुड़े हुए है। सलमान के पडोसी ने सलमान के धर्म पर भी कमेंट किया है। इतना ही नहीं, बल्कि ये भी दावा किया था कि सलमान बच्चो की तस्करी में शामिल है और उनके फार्महाउस पर फिल्मस्टार्स की लाशे गड़ी है।

इसपर सलमान की तरफ से उनके वकील ने कोर्ट में उनकी बातें कही। सलमान के मुताबिक ये सारे आरोप उनके पडोसी के दिमाग की उपज है, जिनका कोई सबूत भी नहीं है। सलमान ने पूछा, प्रॉपर्टी के झगड़े में आप मेरी व्यक्तिगत छवि क्यों ख़राब कर रहे है। आप मेरे धर्म को बीच में क्यों ला रहे है। मेरी माँ हिन्दू है, मेरे पिता मुस्लिम और मेरे भाइयो ने भी हिन्दुओ से शादी की है। हम सारे त्यौहार मनाते है।