टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari)ने भली इन दिनों किस टीवी शो या फिल्म का हिस्सा नहीं है। लेकिन वह अकसर अपने बिंदास अंदाज के वजह से सुर्खियों मे बनी रहतीं है। 42 साल की उम्र मे भी उनकी खुबसूरती हर किसी को दिवाना बना देती है। टीवी सीरियल ’कसोटी ज़िंदगी की’ में प्रेणना का क़िरदार निभा के लोगो के दिल मे अपनी खास पहचान बना ने वाली श्वेता की रियल लाईफ भी काफी कसौटियों से भरी हुई थी। उन्होने दो दो बार शादी की लेकिन दोनों बार उनकी शादी असफल रही।

हाल ही मे एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी पर्सनल जिंदगी से जुडे कहीं खुलासे किए। श्वेता ने असफल रहीं शादी का दर्द बया किया। शादी के नाम पर श्वेता को नफरत सी हो चुकी है। उनके पहले पति से एक बेटी पलक है। ओर दूसरे पति से उनका एक बेटा भी है। श्वेता की शादीशुदा जिंदगी काफी विवादो मे रही है। उनके पूर्व पतियों के किए श्वेता को कोर्ट तक के दरवाज़े खटखटाने पड़े। उनके पहले पति राजा चौधरी पर श्वेता ने मारपीट का आरोप लगाया था।

श्वेता की पहली शादी साल 1998 में राजा चौधरी के साथ हुई। लेकिन यह शादी उनके लिए एक बुरा सपना बनकर रह गईं। श्वेता ने मीडिया में खुलासा किया कि, राजा उनके साथ शराब पीकर मारपीट करते हैं. 2007 में श्वेता ने राजा पर शराब पीकर उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया था।

श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में बताया के राजा चौधरी ने उनकी बेटी पलक को भी नही छोड़ा, वो उनके साथ उनकी बेटी को भी बुरी तरह पिटते थे।जिससे जिंदगी एकदम नर्क हो गई थी. एक्ट्रेस ने कहा की जब मेरे साथ जूर्म हुआ तो मैंने सह लिया लेकिन जब मेरी बेटी के साथ राजा चौधरी गन्दा काम करने लगे तो मै इस चीज़ को नहीं सह पाई. यहॉ पर गन्दा काम से मतलब मारपीट से है।

Advertisements