Sports Politics Technology Health Viral video Finances Bollywood
---Advertisement---

South Adda: ‘इंटीमेट सीन या लिप-लॉक करने के लिए तैयार हूं…’, जब फिल्मों में बोल्ड सीन को लेकर बोलीं रकुल प्रीत, ‘पब्लिसिटी के लिए…’

By Ankit

Published on:

---Advertisement---

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग के दम पर राज करने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज अच्छे मुकाम पर हैं। वो फिल्मों में अपने अभिनय के साथ-साथ ग्लैमर की वजह से भी खूब सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ फिल्म से ही की थी। उनकी पहली कन्नड़ फिल्म थी, जिसका टाइटल ‘गिल्ली’ था। उन्होंने तेलुगु और तमिल में भी काम किया है और फिर हिंदी में डेब्यू किया था। रकुल इन दिनों ‘इंडियन 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना स्टेटमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्मों में इंटीमेट सीन को लेकर बात की थी।

दरअसल, रकुल प्रीत का इंटीमेट सीन को लेकर दिया हुआ स्टेटमेंट साल 2017 का है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि साल 2017 में एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने फिल्मों में इंटीमेट सीन्स को लेकर बात की थी और कहा था कि उन्हें ऐसे सीन्स करने में कोई परहेज नहीं है। इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया गया था कि उन्हें ऑनस्क्रीन लिप लॉक करने में कोई परहेज है? इस पर रकुल ने जवाब दिया था कि अगर स्क्रिप्ट में ऐसे सीन्स की डिमांड होगी तो वो बिल्कुल करेंगी। इसके लिए वो तैयार हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि लेकिन ऐसे सीन्स को फिल्म में पब्लिसिटी के लिए नहीं डालना चाहिए।

इसके साथ ही रकुल प्रीत ने एक्ट्रेस के कपड़ों और ग्लैमर को लेकर कहा था कि ग्लैमर फिल्म इंडस्ट्री का जरूरी हिस्सा है। हर कोई चाहता है कि वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को ग्लैमरस कपड़ों में देखे।

बहरहाल, अगर रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाली हैं। इसे 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसमें कमल हासन लीड रोल में हैं। फिल्म में कमल और रकुल के अलावा प्रिया भवानी शंकर,काजल अग्रवाल, बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ,समुथिरकानी और ब्रह्मानंदम भी अहम किरदारों में हैं। इसका संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। इसका पहला पार्ट 1996 में रिलीज किया गया था। अब 28 साल बाद इसका दूसरा पार्ट मेकर्स लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा रकुल प्रीत, अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल में भी नजर आने वाली हैं। इसमें आर माधवन भी अहम रोल में हैं। रकुल की पाइपलाइन में ‘हस्बैंड की बीवी’ और ‘खिलाड़ी 1080’ भी है।

---Advertisement---