Sports Politics Technology Health Viral video Finances Bollywood
---Advertisement---

स्कर्ट में शुभमन गिल की बहन का लुक हुआ वायरल तो लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स! मिला करारा जबाब| देखें तस्वीरें और पूरी ख़बर

By Indra

Published on:

---Advertisement---

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार खेल दिखा रहे हैं. गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में डबल सेंचुरी जड़ दिया था. फिर दूसरे वनडे मैच में भी गिल ने 40 रनों की नाबाद पारी खेली थी.

शुभमन गिल तो मैदान पर धमाकेदार प्रदर्शन कर ही रहे हैं, उनकी बड़ी बहन शहनील गिल इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं. शहनील गिल ने अपने दोस्तों के साथ आउटिंग की तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahneel Gill (@shahneelgill)


शहनील गिल ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें वह मिनी स्कर्ट के साथ ही काले रंग का क्रॉप टॉप पहनी हुई थी. इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. शाहनील को सजना-संवरना और तस्वीरें खिंचवाना बहुत पसंद है. ताजा पोस्ट भी इस बात को बयां कर रहा है.

शहनील गिल की पोस्ट पर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का रिएक्शन भी सामने आया है और उन्होंने पोस्ट को लाइक किया है. कभी सारा तेंदुलकर के साथ भी शुभमन गिल का नाम जोड़ा गया था. सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं, लेकिन सारा अभी भी शहनील की बहुत अच्छी दोस्त हैं.

---Advertisement---