Sports Politics Technology Health Viral video Finances Bollywood
---Advertisement---

इन सितारों के लिए किसी ख़ुदा से कम नहीं हैं सलमा खान, किसी की बचाई इज्जत तो किसी को दिलाई पहचान|

By Abhishek

Updated on:

---Advertisement---

मसीहा से कम नहीं सलमान खान इन सितारों के लिए

अपनी दरियादिली के कारण सलमान खान अधिकतर सुरखियो मे रहते है. यह बात तो हर किसी को मालूम है कि सलमान खान ने कितने सितारों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। लेकिन आप बता दें कि सलमान खान ने मुश्किलों में फंसे कई स्टार्स के लिए भी मसीहा साबित हुए हैं, इस लिस्ट में राहुल राय से लेकर बॉबी देवल तक शामिल है।इन सितारों की मदद के लिए सलमान खान ने पानी की तरह पैसा बहाने में कभी पीछे नहीं हटे. तो चलिए एक नजर डालते हैं उन सितरो पे जिनके लिए सलमान खान ने बुरे वक़त मे साथ दिया.

राहुल रॉय-

राहुल रॉय ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया है की ब्रेन स्ट्रोक के बाद वो हॉस्पिटल मे थे. इस मुश्किल घड़ी मे सलमान खान उनकी मददके लिए आगे आये और उन्होंने मेडिकल का पूरा खर्च उठाया.

दिया मिर्ज़ा-

दीया मिर्जा ने बताया था कि सलमान खान ने उनकी मां की जान बचाई हैं,एक्ट्रेस ने इस सिलसिले में कहा था ” मेरी मां बीमार पड़ गई थी और सलमान खान की मदद से मैं उन्हें अस्पताल पहुंचा पाई थी ”

दाधी पाण्डेय-

दबंग एक्टर दाधी पांडे ने बताया था। कि जिस वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया था। सलमान खान उनकी मदद के लिए आगे आए. सलमान खान ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया और उनका मेडिकल खर्चा उठाया.

सरोज खान-

सलमान खान ने एक वक़त के बाद सरोज खान संग काम ना करने का फैसला किया था। लेकिन जब सरोज खान को कहीं से भी काम नहीं मिल रहा था.तो सलमान खान ने उनकी मदद के लिए आगे आये. यहां तक सलमान खान ने सरोज खान के नाती की भी ऑपरेशन मे भी मदद की.

बॉबी देवल-

बॉबी देवल ने अपने चरणों में बताया था। कि सलमान खान की बदौलत से उनका कैरियर पटरी पर लौट आया है। बता दे कि सलमान खान ने बॉबी देवल को ‘रेस 3 ‘में रोल ऑफर किया था.

मिमोह चक्रवर्ती-

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के लिए सलमान खान मसीहा साबित हुए। एक्टर ने बताया’ कि जब पूरी इंडस्ट्री ने उनसे मुंह मोड़ लिया था।तब सलमान खान और करण जौहर ने उनकी मदद के लिए आगे आए.

गौतम गुलाटी-

गौतम गुलाटी के कैरियर में एक पल ऐसा भी आया।जब कहीं से काम नहीं मिल रहा था। इसी दौरान सलमान खान ने गौतम गुलाटी की मदद की और उन्हें ‘राधे’ मूवी में अहम रोल दिया.

---Advertisement---