Sports Politics Technology Health Viral video Finances Bollywood
---Advertisement---

Class Ka Video: फेयरवेल में टीचर संग स्टूडेंट का रोमांटिक डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

By Ankit

Updated on:

---Advertisement---

सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक और एक्स पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो छाया ही रहता है. कभी शादी-विवाह के वीडियो वायरल हो जाते हैं तो कभी कोई ऐसी सिंगिंग कर जाता है जो उसे रातोंरात मशहूर करा देती है. इतना ही नहीं मारपीट से लेकर रोमांटिक डांस और फिर शॉकिंग वीडियो भी खूब ध्यान खींचते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक टीचर और स्टूडेंट का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. नजारा स्कूल के फेयरवेल का दिखाई पड़ता है. वीडियो आते ही गोली की स्पीड से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

टीचर और स्टूडेंट का डांस

ध्यान खींच रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि फेयरवेल में स्कूल सहित क्लास को भी सजाया गया है. फेयरवेल में वैसे भी कई ऐसे पल होते हैं जो स्टूडेंट और टीचर दोनों को भावुक कर जाते हैं. फेयरवेल में मस्ती भी खूब देखने को मिलती है. इस वायरल वीडियो को देख मालूम चलता है कि स्टूडेंट ने टीचर संग डांस की गुजारिश की होगी, जिसे टीचर भी मना नहीं कर पाई. दोनों ने क्लास में ऐसा रोमांटिक डांस दिखाया कि सभी फैन हो गए. क्लास में मौजूद सभी लोगों ने इस डांस पर खूब तालियां बजाईं. इसका वीडियो भी तेजी से वायरल होने लगा है.

यहां देखिए वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kushal Mj (@kushal_m.j)

नेटिजन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं. इसे kushal_m.j नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. एक यूजर ने लिखा है, ‘लकी स्टूडेंट.’ दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ऐसी मैडम तो मैं भी डिजर्व करता हूं.’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘हमारे टाइम में ऐसा होता ही नहीं था.’ इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे लाखों की संख्या में लाइक्स और मिलियन में व्यूज भी मिल चुके हैं.

---Advertisement---