Sports Politics Technology Health Viral video Finances Bollywood
---Advertisement---

मुंबई छोड़ने वाले हैं आमिर खान, जानिए अब कहाँ रहेगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

By Ankit

Published on:

---Advertisement---

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी लाइमलाइट में बने रहे हैं. इसी बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं. दरअसल जल्द ही आमिर खान मुंबई छोड़ने वाले हैं. दावा किया जा रहा हैं कि वह अगले दो महीनों में मुंबई छोड़कर चेन्नई में शिफ्ट हो जाएंगे.

क्यों मुंबई छोड़ना चाहते हैं Aamir Khan?

आमिर खान मुंबई को छोड़ना चाहते हैं. इस पर इंडिया टुडे संग बातचीत के दौरान आमिर खान के एक करीबी सूत्र ने बताया एक्टर के लिए उनका परिवार पहले आता हैं और उनका परिवार चेन्नई में रहता हैं. बताया जा रहा हैं कि चेन्नई में उनकी मां रहती हैं और वहां उनका ईलाज चल रहा हैं ऐसे में वह पूरा समय अपनी माँ और परिवार के साथ बिताना चाहते हैं.

दावा ये किया जा रहा हैं कि चेन्नई के जिस हॉस्पिटल में उनकी माँ का ईलाज चल रहा हैं. उसी हॉस्पिटल के पास ही आमिर खान होटल में रहेंगे. मिस्टर परफेक्शनिस्ट ये चाहते हैं कि वह अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को भी पूरा समय दे. जिसके चलते वह चेन्नई में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं.

पर्सनल लाइफ के हटके बात अगर उनकी प्रोफेशनल लाइफ की करें तो लाल सिंह चड्ढा के औसत प्रदर्शन के बाद उन्होंने हाल ही में ‘सितारे जमीन पर’ फिल्म की घोषणा की हैं. NEWS 18 के कॉन्कलेव में अभिनेता ने खुलासा किया था कि जल्द ही वह अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए आने वाले हैं.

आमिर खान ने कहा था कि ‘मैंने अभी अपनी आगामी फिल्म के बारे में सार्वजनिक रूप से ज्यादा बातचीत नहीं की हैं. लेकिन वर्तमान मैं सिर्फ फिल्म का नाम ही बता सकता हूं. मेरी आगामी फिल्म का नाम ‘सितारे जमीन पर’ है. दरअसल मेरी ये फिल्म पुरानी फिल्म ‘तारे जमीन पर’ से मिलती-जुलती हैं.’

---Advertisement---