जीनत अमान हिंदी सिनेमा की ग्लैमर गर्ल कही जाती हैं. राजकपूर की सुपरहिट फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में अपनी एक्टिंग और लुक से फैंस का दिल जीत लिया था. यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे आज भी पसंद किया जाता है. इसकी गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में की जाती है. यह राजकपूर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की कहानी, डायलॉग और फिल्म के गाने आज भी हिट है. फिल्म Satyam Shivam Sundaram 1978 में रिलीज हुई थी.

फिल्म में जहां जीनत अमान रूपा के किरदार में नजर आ रही थीं. वहीं शशि कपूर रंजीव के किरदार में थे. फिल्म में रूपा के किरदार में बेहद ग्लैमरस और कॉन्फिडेंट दिखने वाली जीनत आज भी बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट दिखती हैं. हाल ही में वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां उन्हें देख कर फैंस दंग रह गए. उनके साथ की सभी हीरोइनों पर जहां उम्र का असर दिखने लगा है, वहीं जीनत आज भी उतनी ही खूबसूरत और ग्लैमरस हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि जीनत अमान 70 साल से ज्यादा की हो चुकी है, लेकिन उनका अंदाज देख कर कोई उनकी उम्र गेस नहीं कर सकता. ब्लैक स्कर्ट और लंबे टॉप में वह बेहद डिसेंट और स्टाइलिश दिखी. ज़ीनत ने अपना करियर द ईविल विद इन से किया था. इसके बाद वे हरे रामा हरे कृष्णा से नजर आईं थी. इसके बाद उनकी एक के बाद एक फिल्मी बैक टू बैक हिट हुईं.

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.