युजवेंद्र चहल धनश्री क्यूटेस्ट कपल में शुमार होते है. धनश्री अकसर सोशल मीडिया पर अपनी रील्स शेयर करती रहती हैं. इनमें कई बार युज़ी भी दिख जाते हैं. अब धनश्री को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. दरअसल नेहा कक्कड़ का नया गाना रिलीज होने जा रहा है जिसमें वह एक्ट करती दिखाई देंगी.

धनश्री नेहा कक्कड़ के गाने से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस बात का ऐलान सिंगर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर के किया है. तस्वीर में नेहा ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है, वहीं धनश्री  पिंक को-ऑर्ड सेट पहने दिखाई दे रही हैं. फोटो को देखते हुए लग रहा है कि वह किसी बच्चे के रूम मे बैठी हैं. जिसमें टैडी बियर्स रखे हैं और एक टैडी हाथ में Sorry का पोस्टर हाथ में लिया हुआ है. दोनों के पैरों में पायल हैं जिसे वह फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने लिखी ये बात

अपने गाने के इस पोस्टर पर नेहा ने लिखा हुआ है ‘एक रानी वाली सारी एनर्जी लेकर हम आर रहे हैं. क्योंकि लड़के ही क्यों मस्ती करें? ओ साजना 19 सितंबर को रिलीज होने वाला है तो जुड़े रहें. इस तस्वीर पर धनश्री ने कमेंट किया- मैं बहुत उत्साहित हूं. आप कितनी प्यारी लग रही हैं.

 

आपको बता दे धनश्री की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके इंस्टा पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. धनश्री के फैंस इस वीडियो सॉन्ग को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जानकारी के लिए बता दें इस गाने को टी सीरीज ने प्रोड्यूज किया है और इसकी सिंगर नेहा कक्कड़ हैं. जानी और जतिन ललित ने लिरिक्स लिखे है. वहीं म्यूजिक डायरेक्टर विजय सिंह हैं.

Advertisements