techparimal news
+

यामी गौतम ने 4 जून 2021 को फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ शादी रचाई थी। हाल ही में यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। इसके बाद यामी गौतम अब अपने पति आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश के मंदिरों के दर्शन के लिए निकली हैं। जिसकी झलकियां अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दिखाई है।

बता दें यामी गौतम एक बार फिर अपने होम टाउन पहुंचीं है। उन्होंने अपने पति आदित्य धर के साथ अपनी कुल देवी नैना देवी और ज्वाला देवी के मंदिर में हाजिरी लगाई और खास पूजा भी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ये फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में यामी काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने ब्रोकेड का सूट पहना है और सिर पर दुपट्टा लिए है। आदित्य भी कुर्ता पाजामा में नजर आ रहे हैं। इस दौरान यामी ने अपनी शादी के गहने पहने हुए हैं।

 

बगलामुखी माता मंदिर

यामी गौतम ने ये प्यारी तस्वीर शेयर कर बताया कि वो अपने टूर में सबसे पहले नैना देवी के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। कपल मंदिर में पंडित के साथ विधि-विधान से पूजा करते दिखे। जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। इसके बाद यामी गौतम और आदित्य धर ज्वाला देवी के भी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। जहां इस स्टार कपल की बहुत ही प्यारी तस्वीर आईं है।  इसके साथ ही कपल बगलामुखी माता मंदिर के भी दर्शन करने पहुंचे थे।

Advertisements