महिला ने किराए पर लिया विमान, हजारों फीट की ऊंचाई पर बनाए संबंध

महिला ने किराए पर प्‍लेन लिया, फिर उस प्‍लेन में जाकर अपने पार्टनर के साथ रोमांस किया. 45 मिनट तक दोनों प्‍लेन में रहे और करीब 74 हजार रुपए का खर्चा हुआ.एक मॉडल ने हवा में हजारों फीट की ऊंचाई पर रोमांस करने के लिए विमान किराए पर लिया. अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली 24 साल की मॉडल कजुमी स्क्वीर्ट्स ने कहा कि अमेरिका के Las Vegas के ऊपर उड़ते हुए उन्होंने पार्टनर के साथ रोमांस किया.

फ्लाइट में सेक्स को लेकर दुनियाभर में Mile High Club टर्म का इस्तेमाल किया जाता है. फ्लाइट में सेक्स करने वाले लोग खुद को Mile High Club का सदस्य बताते हैं. इसी अनौपचारिक क्लब में अब कजुमी शामिल हो गई हैं. रोमांटिक पल को कैमरे में भी किया कैद डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, कजुमी ने बताया कि हजारों फीट की ऊंचाई पर रोमांस करने के लिए उन्हें विमान किराए पर देने वाली एजेंसी को मुश्किल से तैयार करना पड़ा. मॉडल ने इस अनुभव को काफी रोमांचक बताया.

Advertisements

कजुमी स्क्वीर्ट्स ने बताया कि उन्होंने अपने रोमांटिक अनुभव को कैमरे में कैद करने की कोशिश भी की थी. उन्होंने बताया कि हवा में रोमांस के लिए उन्होंने एक घंटे के लिए विमान किराए पर लिया था.45 मिनट की फ्लाइट के लिए 74 हजार चार्ज!  हवा में रोमांस के लिए अमेरिका की कई कंपनियां औपचारिक तौर पर भी कपल को विमान किराए पर उपलब्ध कराती है. लव क्लाउड नाम की एक कंपनी 45 मिनट की ऐसी फ्लाइट के लिए करीब 74 हजार रुपये चार्ज करती है. वहीं, अगर कोई कपल विमान में ही शादी करना चाहे तो कंपनी इसके लिए 89 हजार रुपये लेती है. वहीं खाने के लिए (one-course meal) 7400 रुपये अलग से देने होते हैं.

40 साल के पायलट एंडी जॉनसन ने Love Cloud नाम की कंपनी की स्थापना की है. न्यूयॉर्क टाइम्स से बातचीत में एंडी जॉनसन ने बताया कि एक बार तो एक कपल ने पायलट और एयर होस्टेस का ड्रेस पहनकर उनकी फ्लाइट में रोमांस किया था. उन्होंने बताया कि फ्लाइट में बेडरूम जैसी फीलिंग के लिए डबल बेड की व्यवस्था की गई है.

Advertisements