24 साल रिश्ता रखने के बाद अभिनेता सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव अलग हो चुके हैं वहीं फैंस के लिए यह बड़ी खबर किसी झटके से कम नहीं थी! ऐसे में आपको बता दें कि 1998 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे और 24 साल दोनों ने अपने रास्ते ही अलग करनी है और हर कोई ऐसे में हम जानना भी चाहता है कि आखिरकार दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को तोड़कर तलाक लेने का फैसला क्यों कर लिया और इन सब के बीच अब सीमा सचदेव का इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने तलाक को लेकर खुलकर बातचीत भी की है और बताया है कि इस वजह से उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया!

आखिरकार तलाक के बाद सीमा का एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया गया था जो कि सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने तलाक वाली बात पर खुलकर बातचीत की है उन्होंने अपनी बातों में कहा है कि यदि मुझे इस बात को लेकर सोच में डूब ना होता तो मैं कर ही लेती है मैं बहुत डार्क जगह है जिसमें आप आराम से खो सकते हैं पर मैंने दूसरी तरफ रहना नहीं समझा यही चीज मुझे जिंदगी में आगे बढ़ाती है!

वहीं अभिनेत्री आगे बताती है कि बच्चे फैमिली मेंबर्स भाई और बहन कोई भी आपको ऐसे नहीं देख पाएगा बहन या बेटी को इस प्रकार से नहीं देख सकते इसलिए आप लगातार उस इंसान के लिए परेशान रहते हैं यही वजह है कि मैंने जिंदगी को पॉजिटिव नजरिए से देखना शुरू किया मैंने अपने पास से सभी नकारात्मकता को हटा दिया है!

वही अपनी बात को खत्म करते हुए अभिनेत्री कहती हैं कि जब मैं अपनी जिंदगी में उस मुकाम पर पहुंच गई हूं जहां मुझे किसी चीज की कोई परवाह ही नहीं है लोगों को मालूम है कि सीमा कौन है उनका परिवार कौन है मेरी पेरेंट्स बच्चे भाई-बहन और आसपास के जानते हैं कि वह कौन है मैं अपने बच्चों के साथ सच्ची रहना वाली हूं मेरे पास जीरो फिल्टर है!

Advertisements