भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कहे जाने वाले युवराज ने आज क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, लेकिन आज उन्हें फिल्म की शानदार बल्लेबाजी और उनके द्वारा खेली गई ऐतिहासिक पारी के लिए हमेशा याद किया जाएगा। क्रिकेट के इतिहास में।

वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को हराकर मैदान पर खुद को साबित किया है। युवराज सिंह विवादों और अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने सभी चाहने वालों के साथ पिता बनने की खुशी शेयर की है.

उन्होंने अपने ट्विटर से ट्वीट कर सभी को जानकारी दी है कि उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है और वह काफी खुशकिस्मत हैं कि भगवान ने उन्हें माता-पिता होने का सौभाग्य दिया है. इस खबर के सामने आने के बाद से युवराज सिंह और उनकी पत्नी को अब सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं मिल रही हैं.

बता दें कि युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल की यह पहली संतान है. दोनों अपनी लव स्टोरी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल ने लंबे रिलेशनशिप के बाद 2016 में शादी की थी। आज यह परिवार बड़ा हो गया है और एक बच्चे का माता-पिता बन गया है।

Advertisements