बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे फिल्म निर्देशक रहे हैं जिन्होंने न सिर्फ कई फिल्मों का निर्देशन किया है बल्कि उन्होंने इतनी शानदार अदाकारी भी दिखाई है कि हर कोई उनका दीवाना हो गया है। बॉलीवुड में ऐसे ही कलाकार में नाम शुमार होता है टीनू आनंद का जिन्होंने न सिर्फ कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है बल्कि ऐसे कई फिल्मों का निर्देशन भी उन्होंने किया है जिसको देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आता है। इन दिनों यह अभिनेता लंबे वक्त से टीवी पर्दे पर नजर नहीं आया है लेकिन हाल ही में उनकी खूबसूरत पत्नी शहनाज की कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आई है जिसको देखकर लोग दीवाने हो गए है। आइए आपको मिलाते हैं टीनू आनंद की खूबसूरत पत्नी शहनाज से जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों को जीत लिया है।

टीनू आनंद बॉलीवुड की कई कॉमेडी फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुके हैं और साथ में कई नेगेटिव किरदार में भी उन्होंने अपनी जो कलाकारी दिखाई है वह वाकई में काबिले तारीफ है। हर किसी को उनकी अदाकारी बेहद पसंद आती है लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि टीनू ना सिर्फ शानदार कलाकार है बल्कि वह कई फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं। उन्हीं की तरह उनकी खूबसूरत पत्नी शहनाज बॉलीवुड में नामी हीरोइन रह चुकी है और 90 के दशक में उन्होंने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया था कि हर कोई उनका दीवाना हो गया था। इन दिनों यह दंपत्ति बेहद चर्चा में आ गया है क्योंकि टीनू की खूबसूरत पत्नी की पुरानी तस्वीर लोगों को दीवाना बना रही है और आइए आपको बताते हैं कैसे लोग उन्हें 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री करार देने लगे हैं।

टीनू आनंद इन दिनों एक बार फिर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं क्योंकि लोगों को उनकी खूबसूरत पत्नी शहनाज वेहेनवती की झलक देखने को मिली है। लंबे वक्त से टीनू आनंद पर्दे पर नजर नहीं आए हैं लेकिन लोगों को उनकी पत्नी शहनाज की पुरानी तस्वीर दिख गई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

शहनाज ने नब्बे के दशक में दीवाना, पत्थर के इंसान जैसी इन बड़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया था और उस दौड़ में सभी लोग शहनाज की अदाओं के दीवाने हो गए थे। उनकी पुरानी तस्वीरों को जिसने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर देखा है तो वह यही कहता नजर आ रहा है कि वाकई में शहनाज की अदाएं 90 के दशक में बहुत शानदार थी और वह उस दौर की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थी।

Advertisements