इस अभिनेत्री ने पति की सेक्स की सनक से हुई परेशान कहा मेरी जा’न ले लेगा प्लीज तलाक दिलवा दो,अभिनेत्री ने खट खटाया कोर्ट का दरवाजा

शादी के कुछ सालों बाद अक्सर पति-पत्नी के बीच शा रीरि’ क सं’बंध बनना बंद या कम हो जाते हैं। इससे कई पत्नियां दुखी रहती हैं। कुछ तो इस चक्कर में दूसरा अ फे’यर तक चला लेती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जो अपने पति की से क्स की लत से परेशान है और उससे तलाक चाहती है।

महिला का कहना है कि उसकी शादी को 14 साल हो गए हैं। उसका पति रोज उस पर से’क्स का दबाव डालता है। जब वह मना करती है तो जब’र’द’स्ती करता है। महिला के पहले ही 3 बच्चे हैं। लेकिन पति रोज उसके पास आकर ज’बर’न से’क्स करता है। अब महिला का कहना है कि पति की से’क्स की ये स”नक एक दिन उसकी जा’न ले लेगी।

महिला ने अपनी यह समस्या कोर्ट के सामने रखी है। उसने पति से तलाक को लेकर याचिका दायर की है। यह पूरा मामला नाइजीरिया का है। ‘प्रीमियम टाइम्स नाइजीरिया’ के अनुसार ओलमिड लवाल नाम की एक महिला अपने पति सहीद लवाल की अत्यधिक से’क्स करने की आदत से परेशान है। इससे तंग आकर उसने 7 जनवरी को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है.

महिला का पति सहीद लवाल पेशे से एक फैशन डिजाइनर है। उसे श’राब पीने की बहुत आदत है। महिला का आरोप है कि पति रोज श’राब पीकर आ जाता है और फिर उससे जबरन से’क्स करता है। यदि वह मना करे तो वह नशे की हालत में उससे मा’रपी’ट भी करता है। महिला ने कोर्ट से विनती की है कि उसके पति को उसके फ्लैट पर आने से रोका जाए

Advertisements