कॉफी विद करण सीजन 7 के लेटेस्ट एपिसोड में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे ने दस्तक दी. शो पर गौरी, महीप और भावना तीनों ही क्लीयर कट बातें करती दिखीं. कॉफी विद करण में गौरी खान ने शाहरुख खान और बच्चों को लेकर कई सारी दिलचस्प बातें शेयर की. बातचीत के दौरान करण ने गौरी से किंग खान की सबसे इरीटेटिंग आदतों के बारे में भी पूछा. यकीन है कि ये लाइन पढ़ते ही किंग खान के फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई होगी. चलिये फिर देर किस बात की. आगे की पूरी बात भी आपको बता देते हैं.

गौरी को नहीं पसंद शाहरुख की ये आदत 
‘किंग खान’ नाम ही काफी है. दुनियाभर में शाहरुख खान के करोड़ों चाहने वाले हैं, जो उनसे जुड़ी हर एक खबर जानने के लिये बेताब रहते हैं. फैंस को बॉलीवुड बादशाह की कई अच्छी और नेक आदतों के बारे में पता है. पर क्या ये पता है कि उनमें एक बुरी आदत भी है, जिससे उनकी वाइफ गौरी खान को काफी दिक्कत होती है. गौरी को खुशी इस बात की है कि उनके बच्चों में ये बुरी आदतें नहीं आई हैं.

कॉफी विद करण में करण जौहर सेलेब्स से उनकी पर्सनल बातें निकलवाने में माहिर हो चुके हैं. गौरी खान से भी उन्होंने पर्सनल बातें पूछ ही डालीं. शो पर करण ने गौरी से शाहरुख खान की सबसे इरीटेटिंग चीजों के बारे में पूछा. इस पर बात करते हुए गौरी कहती हैं, खुशी है कि मेरे बच्चों ने उन बुरी आदतों को नहीं अपनाया है. बच्चे समय के पाबंद हैं और बाथरूम में 1000 घंटे नहीं बिताते हैं. गौरी की ये बात जानने के बाद सबको पता ही चल ही गया होगा कि किंग खान बाथरूम में कितना समय लगाते हैं. हांलाकि, ये बात शाहरुख खान भी कई इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि उन्हें बाथरूम में बैठे रहना काफी अच्छा लगता है.

गौरी ने की तारीफ 
अब शाहरुख खान की एक आदत जानने के बाद उनके बारे में और जानने की इच्छा हो रही होगी. बोलो सही बोला ना? हां, जी तो बात ऐसी है कि गौरी खान ने कॉफी विद करण में शाहरुख खान की कई अच्छी आदतों का जिक्र भी किया है. वो बताती हैं कि शाहरुख खान हमेशा ही सबको कंफर्टेबल महसूस कराते हैं. उन्हें बच्चों से लेकर ससुराल वालों तक सबको अच्छे से संभालना आता है.

शाहरुख खान और गौरी बॉलीवुड के आइडल कपल में से एक हैं. शाहरुख-गौरी की जोड़ी ने हमेशा ही अपनी मोहब्बत से हर किसी को मोहब्बत करना सिखाया है. बाकी हर कपल में कुछ अच्छी और कुछ बुरी चीजें होती हैं. जैसे शो पर गौरी खान ने किंग खान के बारे में बताया.

Advertisements