आखिर क्यूँ अपनी प्रेग्नेंसी को छुपा रही है कैटरीना, एयरपोर्ट की इन तस्वीरों ने आखिरकार बयां कर दिया सच, देखें photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की मशहूर और टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। कैटरीना इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपनी शादी के बाद से विक्की- कटरीना अक्सर कपल गोल्स देते भी नजर आते रहे हैं। बीते दिनों अपने पति विक्की कौशल के बर्थडे पर वैकेशन पर निकली थीं जहां से उन्होंने एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं।

अब मीडिया रिपोर्ट में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाह तेज हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है, जिसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा तेज हो गई है। वीडियो देखकर कई लोग ये दावा करते दिख रहे हैं कि उन्हें कैटरीना का बेबी बंप नजर आ गया है। हालांकि, अभी तक विक्की या कटरीना में से किसी ने भी ऐसी अफवाहों पर कोई पुष्टि नहीं की है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisements

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमवार 15 अगस्त की रात को शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटी हैं। एयरपोर्ट पर फैंसी आउटफिट की जगह कैटरीना बेहद कैजुअल लुक में नजर आईं। कैटरीना का ये लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है और उन्हें पपराजी ने चारों तरफ से घेरा हुआ है और तस्वीरें ले रहे हैं। कैटरीना के कपड़े खुलते देख सैकड़ों मीडिया यूजर्स चर्चा करने लगे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। यहां देखें वायरल हो रहा कैटरीना का ये वीडियो-

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया देनी भी शुरू कर दी। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ये भी प्रेग्नेंट हैं। एक अन्य ने लिखा, ऐसा लगता है कि ये प्रेग्नेंट हैं। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो उन्हें क्यूट मम्मी तक रह डाला। हालांकि, कई ऐसे भी थे जो उनके इस कूल लुक की तारीफ करते भी दिखाई दिए। वहींं कई ऐसे भी थे जो उनकी पर्सनैलिटी की तारीफ करते नजर आए। इसके अलावा अन्य कई तरह के कमेंट्स कर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Advertisements

कैटरीना ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी की थी। इस शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही मौजूद थे। दोनों एक दूसरे को 2019 से डेट कर रहे थे। कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘फोन भूत’ रिलीज के लिए तैयार है। कैटरीना प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में काम करेंगी। विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द ग्रेट इंडियम फैमिली’ और सारा अली खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे।

Advertisements
Advertisements