techparimal news
+

Jennifer Winget Unknown Facts: सोनी टीवी (Sony Tv) के पॉपुलर शो ‘बेहद’ में माया का एक डायलॉग था- हद से ज्यादा कुछ भी अच्छा नहीं होता, प्यार भी नहीं. इस शो में माया की भूमिका में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) नजर आई थीं. वैसे तो ये बाद हुई टीवी शो के कैरेक्टर की, लेकिन देखा जाए तो जेनिफर विंगेट की रियल लाइफ में भी ये पंच परफेक्ट बैठता है. क्योंकि करण सिंह ग्रोवर को लेकर जेनिफर विंगेट की दीवानगी बेहद थी और उनसे अलग होने का इदारा भी बेहद था. ऐसे में हद से ज्यादा कुछ भी हो जाए दीवानगी या फिर नफरत कुछ भी अच्छा नहीं होता है. जेनिफर और करण के रिश्ते में भी ऐसा ही कुछ हुआ. जनिफर विंगेट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की.

इस दौरान जेनिफर (Jennifer) का दर्द साफ छलक रहा था, उन्होंने कहा जब करण से तलाक हुआ तो ऐसा लगा जैसे मेरी जिंदगी ही खत्म हो गई हो. कुछ भी समझ नहीं पा रही थी मैं, मेरा साथ ही ऐसा क्यों हुआ? ये ख्याल अंदर से मुझे तोड़ रहा था. आखिर क्यों हमेशा मुझे ही इस रिश्ते के टूटने की वजह बनाया जाता है? जेनिफर ने आगे कहा कि उन्हें एक दिन ऐसा महसूस होने लगा कि अब वो इन सब चीजों को बर्दाश्त नहीं कर सकती, इसलिए सोशल मीडिया से दूर होना ही उन्होंने ठीक समझा. मालूम हो जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की मुलाकात दिल मिल गए के सेट पर हुई थी. शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया. जेनिफर और करण की जोड़ी भी सुपरहिट हो गई, इनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर आग लगाने लगी.

उसी दौरान टीवी गलियारों में इनके रोमांस की खबरें फैलने लगीं. वजह ये थी कि करण पहले से शादीशुदा थे. लेकिन जेनिफर के प्यार में करण ने अपनी वाइफ श्रद्धा (Shraddha) को तलाक दे दिया. करण और श्रद्धा के तलाक की वजह बनीं जेनिफर. मगर जेनिफर ने कहा कि श्रद्धा और करण से बीच पहले से ही कुछ ठीक नहीं था और उनकी शादी टूटने के कागार पर थी. जेनिफर के परिवार वाले और दोस्त बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि वो करण की दूसरी वाइफ बने. लेकिन जेनिफर तो करण के प्यार में इस कदर पागल थीं कि उन्होंने यहां तक कह दिया था, अगर भगवान भी धरती पर अगर इस शादी के लिए मना करेंगे तो वो नहीं सुनेंगी.

तमाम परेशानियों को झेलते हुए साल 2012 में जेनिफर (Jennifer) ने करण संग शादी कर ली. हालांकि शादी के कुछ वक्त बाद ही जेनिफर को ये महसूस हो गया कि उनका फैसला बिल्कुल गलत था. उन्होंने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाईं. इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने ये भूी कहा कि करण के लिए वो बेहद खुश हैं और किसी प्रकार की कोई नाराजगी नहीं है उनके मन में, बस वो उन अच्छे पलों को याद रखना चाहती हैं जिसे उन्होंने करण संग बिताए हैं.

Advertisements