Anjali Arora MMS Leak Scandal : काचा बादाम फेम सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) एक बार फिर से सुर्खियों में तब आयी  जब बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक MMS तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया कि ये वीडियो अंजलि का है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे MMS के बारे में पूछे सवालों को पहले तो उन्होंने काफी इग्नोर किया, लेकिन उनकी तरफ सवाल पूछती नजरों से परेशान होकर अब अंजलि ने खुद एक इंटरव्यू में इस मामले को लेकर सफाई दी है.

अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) ने इंस्टाग्राम पर रील बनाकर 11 मिलियन से ज्यादा लोगों को अपना फैन बनाया है. आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं.अंजलि कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आ चुकी हैं, लेकिन अब वे एक वीडियो को देखकर दुखी हैं, जो उनका बताया जा रहा है.

हालांकि अंजली और उनके परिवार वालों का कहना हैं कि ये video उनका नहीं हैं और वो इसके खिलाफ police में काफ़ी पहले शिकायत भी दर्ज करा चुके हैं | सूत्रों के हवाले से ख़बर हैं कि कही अंजली का कोई अपना ही तो ऐसे video बनाकर तो वायरल नहीं कर रहा है | जिस सम्बन्ध में अंजली के तथाकथित बॉयफ्रेंड भी संदेह के घेरे में हैं |

हालांकि police पूरे मामले कि जाँच कर रही हैं और जब तक जाँच पूरी नहीं हो जाती तब तक किसी नतीजे पर नहीं पंहुचा जा सकता हैं | अब देखना होगा कि police कब तक इस काण्ड का ख़ुलासा कर पाती हैं |

अंजलि का जन्म 12 मार्च 1996 को नई दिल्ली में हुआ था और वो यहीं पली बढ़ी हैं। 26 साल की एक्ट्रेस अभी मुंबई में रहती हैं।अंजलि सोशल मीडिया पर कई अदाकाराओं को टक्कर देती हैं। उनकी खूबसूरती और फॉलोइंग कम नहीं है। अंजलि इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती हैं। आलम ये है कि अब उनके नए वीडियो और तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इंस्टाग्राम पर उनके 11.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही उनका यू-ट्यूब चैनल भी है जहां उनके 2 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं।

Advertisements