techparimal news
+

इन दिनों नेटफ्लिक्स पर मशहूर शो फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ को लेकर काफी ज्यादा एंजॉयमेंट हो रहा है! जी हां इस सीरीज का पहला सीजन काफी ज्यादा सुपरहिट रहा है वही दूसरे सीजन में लोगों को और भी ज्यादा मजा आ रहा है! क्योंकि इस सीजन में भावना पांडे नीलम कोठारी सीमा सचदेव और महीप कपूर की कहानी को दिखाया जा रहा है! वही सीजन स्टार पत्नियों पर आधारित है और करन जौहर के प्रोडक्शन में बने इस शो में बहुत से स्टार गेस्ट की एंट्री भी हो चुकी है!

वही ऐसे में अगर इस शो की बात करें तो यहां पर पत्नियां अपने स्टाइल और निजी जिंदगी के बारे में खुला सी कर रही है वहीं खुद करण जौहर और गौरी खान भी इसका हिस्सा बन चुके हैं और अब हाल ही में रणवीर सिंह भी इसमें दिखाई दिए हैं हालांकि इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बात भी कह दी है जिसको लेकर हंगामा खड़ा हो गया है!
बता दे कि इन दिनों रणवीर सिंह के केमियों वाली क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है और इस वायरल वीडियो में रणवीर सिंह सभी अभिनेत्री से बिंदास बात करते हुए दिख रहे हैं साथ ही उनका पूरा फोकस तो अर्जुन कपूर की चाची महीप कपूर पर दिखाई देता है और इसके बाद ही रणबीर खुद को बैटरी ऑपरेटर डिवाइस बता देते हैं!
जब सुपरस्टार रणवीर सिंह बनना चाहते थे अर्जुन कपूर की चाची संग सम्बंध, Viral Video ने बॉलीवुड में मचाई सनसनी…..
वैसे तो आपको बता दें कि रणवीर सिंह की एंट्री इस शो में टीआरपी को बढ़ाने के लिए की गई थी लेकिन रणवीर सिंह का हद से ज्यादा बिंदास हो जाना लोगों को पसंद ही नहीं आ रहा है दूसरी और शादीशुदा होते हुए भी रणवीर सिंह का इस तरीके से महीप कपूर से बातें करना भी लोगों को पसंद नहीं आ रही है!
Advertisements