techparimal news
+

व्लॉगर सौरव जोशी द्वारा एक वायरल वीडियो पोस्ट करने के बाद जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उत्तराखंड उनकी वजह से प्रसिद्ध है जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

वीडियो के वायरल होने के बाद घटे सौरव जोशी के फॉलोअर्स

वजह ये दे रही थी कि उनकी जुबान फिसल गई, जिससे उन्हें पिछले चार-पांच दिनों में लगभग हर जगह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. पहले तो उन्हें लगा कि एक-दो दिन में मामला शांत हो जाएगा, लेकिन इस पूरे मामले ने इतना तूल पकड़ा कि आग की तरह बढ़ता ही गया।

उनके इस बयान ने उन पर पलटवार किया और उन्होंने अपने अनुयायियों को खो दिया। उनके फॉलोअर्स दो करोड़ से घटकर ढाई करोड़ हो गए। अब जब बेचारे 22 साल के सौरव जोशी को अहसास हुआ कि उन्हें मामले को संभालना होगा नहीं तो उनका ही नुकसान होगा।आखिरकार उन्होंने वीडियो पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि लोगों ने गलत समझा और उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया। अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि “मैंने पिछले व्लॉग में कहा था कि लोग मेरी वजह से उत्तराखंड को जानते हैं, जिसे कई लोगों ने गलत तरीके से लिया।

दरअसल मेरा मतलब था कि लोग मेरे व्लॉग्स के माध्यम से उत्तराखंड को देख रहे हैं और मैं उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं. यदि आपको मेरी बात बुरी लगी हो तो क्षमा चाहता हूँ।अब, आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला। दरअसल सौरभ जोशी जोशी यूट्यूब के जाने-माने व्लॉगर हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने एक व्लॉग में विरोधाभासी बयान दिया था, उन्होंने कहा कि लोग उनके व्लॉग से उत्तराखंड और हल्द्वानी को जानते हैं।

उसके बाद सौरभ जोशी अपने ही जाल में बुरी तरह फंस गए और लोगों ने उन्हें इतना ट्रोल किया कि वे फंसते चले गए. लिहाजा इस जाल से बाहर आने के लिए अब सौरव जोशी ने अपना दिया बयान वापस लेते हुए माफी मांग ली है।

Advertisements