जब प्रियंका चोपड़ा बनी थी मिस वर्ल्ड तो उस वक्त 8 साल की उम्र में ऐसे दिखा करते निक जोनस

इंटरनेट पर रोज ना रोज प्रियंका और निक जोनस की कोई ना कोई तस्वीर वायरल होती रहती है।आप की जानकारी के लिए बता दे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी शुदा हैं और बहुत ही जल्द उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है.अगर आप भी इंटरनेट के शौकीन हैं तो आप भी ये जरूर जानते होंगे कि इस कपल के बीच उम्र का काफी ज्यादा गैप है, जिसकी वजह से इस कपल को कभी कभी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा 38 साल की है वही पर निक जोनस की उम्र 27 साल है। दोनो के बीच उम्र का ज्यादा गैप है।प्रियंका चोपड़ा द्वारा साल 2000 में मिस वर्ल्ड का टाइटल जीता था। उस वक्त वह यह खिताब जीतने वाली सबसे कम उम्र की पहली भारतीय थी।इस खिताब को जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा को लोगो का ढेर सारा प्यार मिला था। उस वक्त निक जोनस सिर्फ 8 साल के थे और अपना बचपन एंजॉय कर रहे थे।

उनके बचपन की उस तस्वीर को इन दिनों इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा ट्रोल और शेयर किया जा रहा है। इस तस्वीर में उनके साथ मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर भी लगाई गई है।प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत प्यार मिलता है और इन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया हुआ है।फिल्म एतराज से लेकर मुझसे शादी करोगी तक, इन्होंने सैकड़ों से ज्यादा फिल्मों में अभिनय करके खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसके अलावा अभिनेत्री कई सारी हॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में भी देखी जा चुकी है।

Advertisements