बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और बॉलावुड अभिनेता अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है. या फिर यूं कहें कि फिल्म इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ जोड़ियों में एक है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय की जोड़ी बॉलीवुड में बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. दोनों ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जैसे कि ‘प्यार तो होना ही था’, ‘हलचल’, ‘इश्क’, ‘दिल क्या करें.’ फिल्मों में दोनों की जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई. ये जोड़ी दिखने में जितनी प्यारी है उतनी ही प्यारी लगती है लोगों को इनसे जुड़ी बातें जोकि समय-समय पर सामने आती रहती हैं. ये कपल एक खुशहाल जीवन जी रहा है और इन दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा न के बराबर देखने को मिलता है.

दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही थी. अजय और काजोल शादी से पहले दो साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. काजोल अजय को काफी अच्छा दोस्त मान चुकी थीं और अपनी सारी बातें उनके साथ शेयर करती थीं. एक दिन अपने ब्वॉयफ्रेंड की समस्याएं बताते हुए काजोल बताती हैं कि ‘मेरी ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुछ दिक्कतें चल रही थीं और मैं इसके बारे में अजय को बता रही थी. फिर सलाह देते हुए मुझे कहा था कि, ‘ये आपको समझना होगा कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं और सिचूएशन को कैसे हेंडल करना चाहिए?’

दोनों ने करीब 11 साल के बाद फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ में साथ काम किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्शन भी किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी और इसने करीब 200 करोड़ से भी अधिक कमाई की थी. आपको बता दें, दोनों के दो बच्चे हैं- न्यासा और युग.

Advertisements
Avatar

ravi

With over 5 years of experience in the field of journalism, Ravi Shankar Singh heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.