टीवी एक्ट्रेस तुनिषा   शर्मा ने की खुदकुशी की खबर से इंडस्ट्री के लोग और उनके फैंस अभी भी सदमे में है। एक्ट्रेस की मां ने बेटी के को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज करवाई, जिसपर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया। तुनिषा  शर्मा की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था जिसकी रिपोर्ट पर बड़ी खबर सामने आई है।

पुलिस ने तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है। हालांकि उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थी। पुलिस ने कहा है कि जांच अभी भी जारी है। आम तौर पर फांसी लगाने के बाद फंदे के चलते दम घुटने से ही मौत होती है। ऐसे में अब मौका-ए-वारदात से दुपट्टा या वो फंदा ढूंढ़ रहे हैं, जिसे तुनिषा ने गले से बांधा था। हालांकि मामले में प्रेग्‍नेंसी वाली कोई बात के अभी तक कोई भी सबूत नहीं मिले हैं।

वहीं इस सुसाइड केस में आरोपी, तुनिषा के को-स्‍टार शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने वसई कोर्ट में पेश किया है। पुलिस ने मामले में शीजान की 5 से 6 दिनों की कस्टडी मांगी है। पुलिस ने कोर्ट में बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि होती हुई नजर आ रही है कि तुनिषा शर्मा की जान फंदे पर लटकने यानी सुसाइड के कारण ही गई है। हालांकि, अभी पूरी रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

इस केस में ऐसे डॉक्‍टर्स ने अपनी रिपोर्ट में और क्या लिखा है, उसे संज्ञान में लेने के बाद ही पुलिस अपनी जांच में आगे बढ़ सकती है। हालांकि एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि अभी नहीं की जा सकी है। ऐसे में ये कहना कि तुनिषा मां बनने वाली थी जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया ये जल्दबाजी होगी। पुलिस का कहना है कि एक बार पोस्टमार्टम रिपोर्ट की पूरी कॉपी मिल जाए, उसे अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही हम मामले की जांच को उसी हिसाब से आगे बढ़ाएंगे।

Advertisements