दीया और बाती हम फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान के बारे में शॉकिंग खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने साजिद खान पर उन्हें सैक्सुअली हैरेस करने का आरोप लगाया है. अब बातचीत में कनिष्का ने इंडस्ट्री का काला सच दुनिया के सामने रख दिया है.

साजिद खान पर कनिष्का ने लगाए ये आरोप

कनिष्का ने बताया कि साजिद खान ने उनसे कहा था- तुम्हारा फिगर मैंने देखा है. हाइट-बॉडी बहुत अच्छी है. तुम लीड मटैरियल हो, बस टी शर्ट ऊपर करके मुझे पेट दिखाओ. मैं तुम्हारी बॉडी देखना चाहता हूं. ये सुनकर मुझे अजीब लगा. मैं उस बात से डर गई थी. मैं ये सोच भी नहीं सकती थी कि एक पिक्चर में आने के लिए मैं ये सब करूं. मैंने इतनी पढ़ाई की है, तो पढ़ाई के बेसेस पर मैं कुछ अच्छा कर सकती थी. मुझे बड़ा स्टार बनने के लिए किसी के साथ की जरूरत नहीं थी.

कनिष्का ने कहा- दूसरी बार जब मैं उनसे मिली तो मुझे लगा कि इंसान बदल जाता है. शायद अब ये समझेंगे कि मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं. वो चाहें तो मुझे सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल दे देते. मैं उन्हें दोबारा ये सब बोलने के लिए मिलने गई. मुझे उम्मीद थी कि अब कोई अच्छा प्रोड्यूसर-डायरेक्टर मिलेगा. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में मुझे ऐसा कोई नहीं मिला, जिसने डिमांड ना की हो. लीड एक्ट्रेस को भी रातोंरात प्रोड्यूसर या डायरेक्टर्स की गर्लफ्रेंड के साथ रिप्लेस कर दिया जाता था. इन सब बातों से मैं बहुत डर गई. इन चीजों को मैंने 15 साल झेला है. इससे ज्यादा झेलने की अब मुझमें हिम्मत नहीं है.

क्या बिग बॉस में आएंगी एक्ट्रेस?

क्या बिग बॉस में आकर साजिद खान का सच बताएंगी कनिष्का? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा- बिग बॉस में आने का मौका मिलेगा, तभी भी मैं इंडिया वापस नहीं आउंगी. एक शो हो जाएगा, फिर दूसरे काम के लिए ये लोग मुझे ट्रैप करने की कोशिश करेंगे, क्योंकि मैंने इतने बड़े लोगों का नाम ले लिया है. सच बताऊं तो मुझे भारत के कानून पर यकीन नहीं रहा है, क्योंकि ये लोग एक्ट्रेसेस की हर चीज को फेम और पैसों से तोलते हैं.

कनिष्का ने क्यों छोड़ा इंडिया?

कनिष्का अब इंडिया में नहीं रहती हैं. वे हॉलीवुड में अपना लक आजमा रही हैं. देश छोड़ने पर एक्ट्रेस ने कहा- 2019 के बाद से मुझे लगा कि मुझे यहां नहीं रहना है. अब बिग बॉस शो, जिसने साजिद खान को सिलेक्ट किया है, उसकी वेल्यू ही क्या है? मुझे तो इस रियलिटी शो में पहले से भी कोई इंटरेस्ट नहीं था. मैंने कभी बिग बॉस नहीं देखा है. लेकिन मुझे दुख इस बात का है कि बिग बॉस को पूरी दुनिया देखती है तो कम से कम डिजर्विंग लोगों को तो सिलेक्ट करो. जो लोग करप्शन करते हैं, उन्हें ज्यादा भाव ना दिया जाए.

Advertisements