Cute Girl Viral Video: बच्चे अपने अनोखे अंदाज और मासूमियत से लोगों का दिल जीत लेते हैं। चाहे उनका चुलबुलापन हो, नादानी हो या फिर सिरियसनेस, उनकी सभी हरकतें चेहरों पर मुस्कान बिखेरने के लिए काफी हैं। इसी बीच इंटरनेट (Internet) पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो बच्चियों का यूनिक स्टेप (Unique Step) नेटिजन्स का दिल जीत रहा है।

तहलका मचा रहे एक वीडियो में दो बच्चे बैठकर आस-पास हो रही गतिविधियों को देख रहे होते हैं। तभी अचानक वहां से ढोल बजने की आवाज आती है। इतने में एक बच्ची उठकर डांस करने लगती है। कुछ ही सैकेंड में वो बच्ची बगल में बैठी दूसरी छोटी सी बच्ची को भी डांस करने के लिए इशारा करती है। इसके तुंरत बाद छोटी सी बच्ची उठते ही पूरे जोश के साथ डांस करने लग जाती है। क्यूट सी बच्ची का दोनों हाथों को उठाकर अचानक यूं बॉडी शेक करते हुए थिरकना लोगों को मुस्कुराने पर मजबूर कर रहा है।

वीडियो में आगे देखा गया कि किसी की कोई बारात वहां से गुजर रही होती है, उसी के ढोल की आवाज थी जिस पर बच्चियां थिरकने लगती हैं। हालांकि खास तौर पर छोटी बच्ची की मासूमियत दिल छू लेने वाली है। इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों बार देखा जा चुका है। जबकि वीडियो पर लाइक्स की भरमार लगी पड़ी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ilqa Parveen (@akhladkhan6896652)


इस वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘बेटी ने तो सब हिरोइनों को फेल कर दिया।’ दूसरे ने लिखा, ‘पंजाबियों के बच्चे।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘वो बहुत क्यूट हैं। बड़ी वाली चाहती थी कि उसकी छोटी बहन उसे डांस में ज्वांइन करे।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई छोटी वाली का डांस।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘कोई इतना प्यारा कैसे हो सकता है यार।’ आखिर में एक और यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘जिस तरीके से उसने उसे ज्वांइन किया।’

Advertisements