साड़ी में आप बहुत अच्छी लगती हैं…छोटे बच्चे ने टीचर से कहा कुछ ऐसा, Video इंटरनेट पर वायरल हो गया

छोटे बच्चे बहुत मासूम और प्यारे होते हैं. उनकी हर बात हमें अच्छी लगती है और हमारा दिल जीत लेती है. सोशल मीडिया पर आए दिन छोटे बच्चों के प्यारे और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हमारा दिल खुश हो जाता है. ऐसा ही एक छोटे बच्चे का वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वीडियो स्कूल में पढ़ने वाले एक छोटे बच्चे का है. वीडियो में दिखाया गया है कि स्कूल में वो अपनी टीचर से बात कर रहा है. इस दौरान वो टीचर से ऐसी बातें बोल रहा है, जो सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अब ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लास में एक छोटा बच्चा अपनी टीचर से बात कर रहा है. बच्चा देखने में भी बेहद क्यूट है. बच्चा टीचर से मुस्कुराते हुए बोलता है, आप साड़ी पहनकर आईं थीं तो बहुत अच्छी लग रही थीं. टीचर उससे पूछती हैं, क्यों अच्छी लग रही थी ? तो बच्चा पहले कुछ सोचता है और फिर कहता है, क्योंकि आपको वो साड़ी बहुत अच्छी थी. फिर टीचर ने कहा- और रितु मैम अच्छी लग रही थीं साड़ी में…तो बच्चा कहता है- हां और आप मेरी फेवरेट मैम हो. आगे टीचर कहती है- मैं आपकी फेवरेट मैम हूं. तो बच्चा कहता है- हां.

टीचर के साथ बच्चे की ये बातचीत लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इस बच्चे ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो को @Sunilpanwar2507 नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘होमवर्क से बचने के उपाय.’ लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- छोटे बच्चे इतने ही क्यूट होते हैं. दूसरे ने लिखा- मासूमियत और शरारत कूट-कूटकर भरी है.

Advertisements