बॉलीवुड की वो 6 अभिनेत्रियां जिनकी फिल्मों से हुए इंटीमेट सीन्स लीक, जमकर हुए थे वायरल देखिये वीडियो

बॉलीवुड की वो 6 अभिनेत्रियां जिनकी फिल्मों से हुए इंटीमेट सीन्स लीक, जमकर हुए थे वायरल देखिये वीडियो

नई दिल्ली। कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ( Radhika Appte ) की अपकमिंग फिल्म से उनका एक इंटीमेंट सीन लीक हो गया था। जिसकी वजह से वह इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। इस बात पर एक्ट्रेस गुस्सा करती हुई भी दिखाई दीं। उनका मानना है कि फिल्म में कई और सीन भी हैं। ऐसे में इंटीमेट सीन का ही लीक होना असल में लोगों की सोच को दर्शाता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सीन में उनके साथ अभिनेता देव पटेल ( Dev Patel ) भी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर केवल उनकी ही बातचीत हो रही है। उन्होंने लोगों से भी यह जानना चाहा कि ऐसा क्यों कि वह केवल उनके ही बारें में बोल रहे हैं। अभिनेता के लिए कोई कुछ क्यों नहीं कह रहा है। वैसे आपको बता दें केवल राधिका आप्टे ही नहीं बल्कि इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के बोल्ड सीन्स लीक हो चुके हैं।

एक्ट्रेस अहाना कुमरा ( Aahana kumra ) ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन्स दिए थे। फिल्म में कई और अभिनेत्रियां भी थी। जिनके बोल्ड सीन्स की चर्चा खूब हुई थी, लेकिन फिल्म से इंटीमेट सीन जैसे ही लीक हुआ वैसे ही पूरी फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई। सोशल मीडिया पर फिल्म के बोल्ड सीन्स को काफी देखा गया था।

बाबूमोशय बंदूकबाज ( Babumoshai Bandookbaaz ) में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में वह अभिनेत्री बिदिता बाग ( Bidita Bag ) संग काफी बोल्ड सीन्स देते हुए दिखाई दिए थे। इस फिल्म के कई इंटीमेट सीन्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। रिलीज़ से पहले ही फिल्म को इंटरनेट पर लीक कर दिया गया।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) वैसे तो अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती ही हैं, लेकिन अक्सर वह अपनी फिल्मों में दिए गए बोल्ड सीन्स की वजह से भी लोगों के बीच छाई रहती हैं। स्वरा की ही एक फिल्म अनारकली ऑफ आरा ( anarkali of aarah bold scenes ) से उनका एक सीन लीक हो गया था। जिसमें वह अपने कपड़े बदलते हुए दिखाई दी थीं। उनका यही सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

फिल्म ‘रंगरसिया’ फेमस पेंटर राजा रवि वर्मा ( Raja Ravi Verma ) की रियल लाइफ पर बनाई गई थी। इस फिल्म में मुख्य कलाकार रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) और नंदना सेन ( Nandana Sen ) थे। फिल्म में दोनों का एक बोल्ड सीन था। जो फिल्म के रिलीज़ से होने से पहले ही लीक हो गया था। इस सीन के सामने आते ही रणदीप और नंदना ( Randeep Nandana Bold Scenes ) की हर जगह चर्चा होनी लगी। इस सीन के बाद फिल्म से कई और सीन्स भी लीक हो गए। जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर ( Saheb Biwi Aur Gangster ) से अभिनेत्री माही गिल ( Mahi Gill ) और रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) का एक इंटीमेट सीन लीक हुआ था. इस सीन के बाद फिल्म के कई और सीन भी लीक हुए। जिसमें जिमी शेरगिल ( Jimmy Shergill ) के साथ एक अन्य अभिनेत्री नजर आ रही थीं।