किच्‍चा सुदीप स्‍टारर ‘विक्रांत रोणा’ ने चार दिनों के पहले वीकेंड में भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 53.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जबकि वर्ल्‍डवाइड फिल्‍म ने चार दिनों में 67.70 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। अनूप भंडारी के डायरेक्‍शन में बनी इस पीरियड-थ्र‍िलर फिल्‍म ने रविवार को देशभर में सभी पांच भाषाओं में 14.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हिंदी में फिल्‍म की कमाई रविवार को 2.05 करोड़ रुपये रही है। इस तरह फिल्‍म ने हिंदी वर्जन से चार दिनों में 5.75 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है। जबकि हिंदी ‘एक व‍िलेन रिटर्न्‍स’ ने तीन दिनों के वीकेंड में ही हिंदी में 22 करोड़ रुपये कमा ल‍िए हैं। मूल रूप से कन्‍नड़ में बनी ‘विक्रांत रोणा’ की सबसे ज्‍यादा कमाई भी कन्‍नड़ वर्जन से ही हो रही है। क‍िच्‍चा सुदीप की इस फिल्‍म ने कन्‍नड़ वर्जन से चार दिनों में 41.06 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

केजीएफ चैप्‍टर 2′ और ‘777 चार्ली’ के बाद कन्‍नड़ फिल्‍म इंडस्‍ट्री यानी सैंडलवुड के लिए Vikrant Rona तीसरी ऐसी फिल्‍म बनी है, जो फायदा कमा रही है। ‘विक्रांत रोणा’ गुरुवार को रिलीज हुई है। कन्‍नड़ और हिंदी के साथ ही इसमें तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज किया गया है। फिल्‍म के हिंदी वर्जन को सलमान खान ने प्रजेंट किया है। किच्‍चा सुदीप और सलमान खान अच्‍छे दोस्‍त हैं। दोनों साथ में ‘दबंग 3’ फिल्‍म में काम भी कर चुके हैं। जबकि ‘मक्‍खी’ जैसी फिल्‍मों के कारण Kiccha Sudeep पहले से ही हिंदी के दर्शकों में अपनी पहचान बना चुके हैं।

विक्रांत रोणा’ के हिंदी दर्शकों के बीच कमाई की बात करें तो यह ‘केजीएफ 2’ जैसा कमा नहीं दिखा पा रही है। इस फिल्‍म ने पहले द‍िन गुरुवार को हिंदी Box Office पर 1.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि, जिस तरह रविवार को फिल्‍म ने हिंदी में 2.05 करोड़ रुपये कमाए हैं, उम्‍मीदें बढ़ी हैं। ‘विक्रांत रोणा’ को हिंदी में Ek Villain Returns से कड़ी टक्‍कर मिल रही है। मोहित सूरी के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने तीन दिनों में 22 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। जबकि रविवार को ‘एक‍ विलेन रिटर्न्‍स’ ने 8.25 करोड़ रुपये की कमाई की है।

विक्रांत रोणा’ का बजट 95 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। जिस रफ्तार से फिल्‍म कमाई कर रही है, इसमें कोई दोराय नहीं है कि यह अपने पहले हफ्ते में ही वर्ल्‍डवाइड इस आंकड़े को पार कर 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो जाएगी। फिल्‍म की कहानी के साथ दर्शकों को इसका वीएफएक्‍स भी खूब पसंद आ रहा है। फिल्‍म में किच्‍चा सुदीप के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। हालांकि, उनके हिस्‍से बहुत कुछ नहीं है

विक्रांत रोणा’ की कहानी पुरातन काल के एक ऐसे गांव की है, जहां खूब बारिश होती रहती है। गांव में लगातार हत्‍याएं हो रही हैं, जिसके पीछे ब्रह्मराक्षस का हाथ बताया जाता है। इसी बीच गांव में नए पुलिस अफसर विक्रांत रोणा का तबादला होता है, जिसका किरदार किच्‍चा सुदीप निभा रहे हैं। हत्‍याओं की जांच करते हुए कई खुलासे होते हैं। फिल्‍म में थ्र‍िलर के साथ ही जबरदस्‍त एक्‍शन भी है।

Advertisements