Vijay Devarakonda and Rashmika Mandana: विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और उनकी कथित गर्लफ्रेंड साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) एक बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। न्यू ईयर पर दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें दोनों ही मालदीव में पूल के मजे लेते नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों की तस्वीर अकेले-अकेले है, मगर लोकेशन से फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों नए साल पर मालदीव में वैकेशन मना रहे हैं।

विजय देवरकोंडा की तस्वीर पर यूजर्स कमेंट्स कर दोनों के साथ होने की बात कह रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि दोनों एक बार फिर साथ में हैं और ये फोटो रश्मिका ने ही क्लिक की है। कई लोगों ने फोटो क्लिक्ड बाय रश्मिका मंदाना लिखा है।

इस तस्वीर पर 7 हजार करीब लोग कमेंट्स कर चुके हैं और 24 लाख से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इंटरनेट पर इस वक्त दोनों की तस्वीर के कोलाज वायरल हो रहा है। जो इंस्टैंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इससे पहले भी छुट्टियां मनाने पहुंचे थे दोनों?
बता दें कि अक्टूबर 2022 में भी रश्मिका की तस्वीरों से फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों साथ में मालदीव पहुंचे हैं। दरअसल विजय और रश्मिका को कुछ ही समय के अंतर में एयरपोर्ट पर देखा गया था। जिसके बाद रश्मिका ने मालदीव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। तस्वीर में रश्मिका मंदाना ने जो चश्मा लगाया हुआ था, ठीक वैसे ही चश्में में विजय देवरकोंडा को एयरपोर्ट पर देखा गया था। फैंस का कहना था कि रश्मिका ने विजय देवरकोंडा का चश्मा लगाया है, जिससे उनकी पोल खुल गई है।

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.