विद्या बालन एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री हैं। सारा पॉलिन अक्सर अपनी बेहतरीन बातचीत और बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। विद्या बालन एक ऐसी लड़की है जो अक्सर ऑनलाइन बदमाशी का निशाना बनती है।

हाल ही में विद्या बालन करण जौहर के चैट शो कवि विद करण में नजर आईं। करण, क्या आपके पास पेशेवर काम के क्षेत्र में कोई अनुभव है? विद्या को सैफरी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें पता चलती हैं, वह मर जाता है और उसका जवाब प्रभावशाली होता है। एक सवाल का जवाब देते ही करण जौहर शर्मिंदा हो गए।

काफ़ी विद करण में करण ने विद्या बालन से उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में पूछा| विद्या बालन ने करण के साथ कुछ दिलचस्प जानकारियां साझा कीं। उसने अपने बेडरूम के बारे में कुछ सवाल पूछे। करण ने विद्या बालन से पूछा कि उन्हें बेडरूम में किस तरह की रोशनी पसंद है। विद्या नाम की इस महिला को ऐसा लगता है कि वह अपने बेडरूम में गहरे रंग की रोशनी पसंद करती है। करण जौहर ने विद्या से पूछा कि क्या उन्हें  मोमबत्तियां और संगीत पसंद हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि दोनों ने किया।

करण जौहर द्वारा अगला सवाल पूछने के बाद राधिका आप्टे ने एक नया सवाल पूछा। विद्या ने कहा कि वह सूती चादरें पसंद करती हैं, और उनके सहपाठियों को रेशम की चादरें अजीब लगती हैं।उसके बाद, करण ने और अधिक व्यक्तिगत रूप से कहा, क्या उन्हें चॉकलेट, ग्रीन टी, या प्रदर्शन के बाद दूसरा दौर पसंद आया? विद्या बालन ने तुरंत जवाब दिया कि उन्हें शो के बाद पानी पसंद है क्योंकि उन्हें शो खत्म करने के बाद बहुत प्यास लगी थी।

 

Advertisements