ये क्रिकेटर मेरे अंडरगारमेंट्स धो रहा था और करता था मेरी मसाज, एक्ट्रेस ने कहा

ये क्रिकेटर मेरे अंडरगारमेंट्स धो रहा था और करता था मेरी मसाज, एक्ट्रेस ने कहा

मुंबई – बॉलीवुड की नफरत करने वाली एक्ट्रेस वीना मलिक हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। उनका फिगर भी इतना दमदार है कि वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को हमेशा खुश रखते हैं. क्रिकेटर्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक कई लोगों से उनके निजी रिश्ते भी चर्चा में हैं। वीना मलिक ने कहा मुझे मजा आ रहा था जब यह क्रिकेटर मेरी मालिश कर रहा था! मेरा हीरो मेरे अंडरगारमेंट्स धो रहा था!

मोहम्मद आसिफ ने उनके पैरों की मालिश की। एक इंटरव्यू में वीना मलिक ने उनके साथ बिताए समय को याद करते हुए कहा कि मोहम्मद आसिफ क्रिकेट खेलने से बेहतर मसाज देते थे। बिग बॉस फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आसिफ के साथ उनके संबंधों पर काफी बहस हुई थी। वीना मलिक को भारत में बिग बॉस के नाम से जाना जाने लगा और वह अपने बोल्ड अंदाज से फैन की फेवरेट बनी हुई हैं।

वीना मलिक ने कहा, ‘आसिफ क्रिकेट से ज्यादा फुट मसाज की कला में माहिर थे। मोहम्मद आसिफ मेरे लिए असली आदमी थे। मुझे विशेष रूप से एक पल याद है जब आसिफ मेरे पैरों की मालिश कर रहा था। मैं अक्सर सोचता था कि वह क्रिकेटर से बेहतर फुट मसाजर है।’

स्पॉट फिक्सिंग कांड में नाम आने के बाद 2010 में वीना मलिक का मोहम्मद आसिफ से ब्रेकअप हो गया था। 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के दौरान पाकिस्तान के तत्कालीन कप्तान सलमान बट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर को स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था। मामले में तीनों खिलाड़ियों को जेल भी जाना पड़ा था।