वरुण धवन और नताशा के घर आई Good News आया नन्हा मेहमान, दादा बन गए वरुण के पिता

Varun dhawan and Natasha gives good news to fans मशहूर फिल्ममेकर डेविड धवन (David Dhawan) के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजी हैं. डेविड के बड़े बेटे रोहित धवन (Rohit Dhawan) दूसरी बार पिता बने हैं. इसके साथ ही वरुण धवन फिर से चाचा बन गए हैं, डेविड फैमिली में खुशियों का माहौल है. रोहित की वाइफ जानवी धवन (Jaanvi Dhawan) ने एक बेटे को जन्म दिया है, इसके साथ ही रोहित-जानवी एक बेटे-बेटी के माता-पिता बन गए हैं.

रोहित धवन भी अपने पापा की तरह फिल्म डायरेक्टर हैं. आज रोहित को मुंबई में हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. खबरों की माने तो रोहित एक बेटे के पिता बने हैं. रोहित को पैपराजी ने बधाई भी दी.

Advertisements

नताशा दलाल ने जानवी के लिए बेबी शॉवर किया थारोहित धवन के भाई और एक्टर वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल ने मार्च के महीने में वरुण की भाभी यानी अपनी जेठानी जानवी के लिए अलीबाग में बेबी शॉवर किया था. इस पार्टी में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी शामिल हुई थीं. अंशुला ने बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरें में जानवी बेबी बंप के साथ प्रिंटेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि नताशा स्विमिंग एन्जॉय कर रही थीं.Varun dhawan and Natasha gives good news to fans

अंशुला कपूर ने मजेदार पलों को शेयर किया थाअंशुला  कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इन खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर कर लिखा था ‘केवल लव जानवी धवन और नताशा धवन, आप सब रॉकस्टार हो और बेस्ट होस्ट हो. मजेदार 24 घंटे  के लिए शुक्रिया’.

Advertisements

2012 में रोहित-जानवी की शादी हुई थी

बता दें कि रोहित धवन और जानवी कपूर ने करीब 7 साल डेटिंग के बाद फरवरी 2012 में गोवा में शादी की थी. रणबीर कपूर, अमीषा पटेल, ऋषि कपूर, सोनम कपूर, गोविंदा समेत कई सेलिब्रिटी शादी में शामिल हुए थे. रोहित और जानवी साल 2018 में एक बेटी नियारा के माता-पिता बने और अब चार साल बाद इनके घर बेटे का जन्म हुआ है. रोहित की फैमिली कंपलीट होने से धवन फैमिली बेहद खुश है.

Advertisements
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.