techparimal news
+

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों एक्टिंग से ज्यादा क्रिकेट के कारण सुर्ख़ियों में हैं. उनका क्रिकेट प्रेम देखकर फैन्स काफी हैरान हैं. एशिया कप 2022 में अब तक उर्वशी पाकिस्तान और भारत दोनों के मैच देखने स्टेडियम में पहुँच रही हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का ये कहना हैं कि उर्वशी ऐसा टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत को चिढ़ाने के लिए कर रही हैं.

4 सितम्बर को उर्वशी भारत और पाकिस्तान का मुकाबले देखने पहुंची थी. हालंकि इस दौरान उनकी नजर इंडियन नहीं बल्कि पाकिस्तानी खिलाड़ी पर थी.बता दे उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही हैं. हालंकि इसी बीच ऐसा लगने लगा हैं कि उर्वशी को पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह पर क्रश हो गया हैं. इंडो-पाक मैच के बाद उर्वशी ने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर नसीम शाह के साथ एक विडियो शेयर करके सभी को हैरान कर दिया हैं.

विडियो में नसीम शाह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं जबकि उर्वशी उन्हें देखकर शरमा रही हैं. उर्वशी का ये विडियो उनके एक फैन पेज द्वारा बनाया गया था लेकिन अभिनेत्री ने इसे इन्स्टा स्टोरी पर शेयर किया. विडियो वायरल होने के बाद से उर्वशी और पंत को लेकर कई मजेदार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं.

Advertisements