27 की उम्र में उर्वशी रौतेला ने खड़ा कर दिया बखेड़ा बदले में मिले करोड़ों रुपये, जानें पूरा मामला

27 की उम्र में उर्वशी रौतेला ने खड़ा कर दिया बखेड़ा बदले में मिले करोड़ों रुपये, जानें पूरा मामला

बीते दिनों भारत के लिए एक गौरवशाली दिन रहा था जब भारत के चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ख़िताब अपने नाम किया था. एक तो हरनाज संधू सभी को पछाड़ते हुए अपने सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजाने में सफ़ल रही वहीं दूसरी ओर इसी मिस यूनिवर्स पेजेंट बीते दिनों भारत के लिए एक गौरवशाली दिन रहा था जब भारत के चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ख़िताब अपने नाम किया था.

एक तो हरनाज संधू सभी को पछाड़ते हुए अपने सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजाने में सफ़ल रही वहीं दूसरी ओर इसी मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत की एक अन्य बेटी और बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला जज की भूमिका में देखने को मिली थी। हाल ही में इजरायल में 13 दिसंबर को मिस यूनिवर्स पेजेंट का 70वां संस्करण आयोजित किया गया था।

जहां हरनाज संधू ने 80 देशों की प्रतियोगियों को पछाड़कर जीत हासिल की. भारत की झोली में 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ख़िताब आया है। जिस समय हरनाज के नाम का ऐलान मिस यूनिवर्स 2021 के लिए हो रहा था तब हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी वहां मौजूद थीं. वे मिस यूनिवर्स 2021 की सबसे कम उम्र की जज थीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस दौरान की कई वीडियो और तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किए थे।

महज 27 साल की छोटी उम्र में उर्वशी रौतेला को 2021 का मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट जज करते देखा गया और इस छोटी उम्र में उन्होंने भी जज बनकर बड़ा कारनामा कर दिया है. वहीं अब उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 की जज के रूप में मिलने वाली फीस का भी खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला को 2021 का मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 की जज बनने पर आयोजकों की ओर से 1.2 मिलियन डॉलर की रकम दी गई थी. भारतीय मुद्रा में यह रकम करीब 8 करोड़ रुपये होती है। बता दें कि भारत की पहली मिस यूनिवर्स मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन बनी थीं. उन्होंने यह उपलब्धि साल 1994 में हासिल की थी. वहीं इसके बाद यह कारनामा भारत के लिए अभिनेत्री लारा दत्ता ने किया था।