एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसी के साथ ही वह फैन्स के साथ अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है।

दरअसल उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मिट्टी से नहाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो काफी अलग अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं इस फोटो को शेयर सकते हुए उर्वशी लिखती है कि, माई फेवरेट मड बाथ स्पा, मड थैरेपी। शरुआती दौर में क्लियोपेट्रा को ये स्नान बहुत पसंद था और अब मुझे है। उन्होंने बताया कि, मड थेरपी अब भी अशुद्धता को बाहर करती है, त्‍वचा को मुलायम बनाती है और सर्कुलेशन बेहतर करती है और दर्द में आराम देती है।

बता दें कि अभी हाल ही में उर्वशी ने उत्तराखंड को 27 कंसनट्रेटर्स दान किए थे। इस बारे में उर्वशी रौतेला ने कहा था कि, भारत कोविड -19 महामारी से जूझ रहा है, यहां के लोग दवाओं, आईसीयू बेड, वेंटिलेटर और सबसे जरूरी ऑक्सीजन के लिए भटक रहे हैं। और देश में बढ़ती मांग की वजह से आज इन चीजों की व्यवस्था करना बहुत मुश्किल है।

Advertisements