उर्वशी रौतेला का ऋषभ पंत पर पालटवार, कहा छोटू भैया बैट बॉल खेलो,मुझसे खेलने की उम्र नहीं हुई मेरे…

इन दिनों ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच की कहासुनी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है! पिछले कुछ समय से लगातार ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरें छपती रही है! मीडिया ने छापा था कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे हैं! मगर जिस तरीके से आप दोनों एक दूसरे को खरी-खोटी सुना रहे हैं! उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद यह डेटिंग नहीं कर रहे थे!

मामला दोनों के बीच कुछ और ही था! एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने कहा था कि एक क्रिकेटर है जिनका नाम आरपी है! उन्होंने पूरा नहीं बताया था बल्कि इसे शार्ट में आरपी कहा था! आर पी का मतलब लोगों ने ऋषभ पंत ही निकाला! उर्वशी रौतेला ने कहा कि वह खिलाड़ी मुझसे मिलना चाहता था और मुझसे मिलने के लिए मेरी बालकनी में आ गया था और उस दौरान मै काम करके आई थी तो थक कर सो गई थी और मुझे पता नहीं चला! उस क्रिकेटर ने मुझे 19 बार कॉल किया था! इसके बाद जब मुझे पता चला तो मुझे भी काफी बुरा लगा और मैंने उसे मिलने के लिए मुंबई बुलाया था!

Advertisements

जब उर्वशी रौतेला ने यह बयान दिया  तो दूसरी तरफ ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि लोग थोड़ा सा नाम पाने के लिए बड़े-बड़े झूठ बोले देते हैं! उनका सीधा निशाना उर्वशी रौतेला पर ही था !

हालांकि उन्होंने कहीं नाम नहीं लिखा! इसके साथ ही उन्होंने हैश टैग में लिखा कि मेरा पीछा छोड़ दो बहन! हालांकि ऐसा लिखने के बाद ऋषभ पंत ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया! मगर तब तक लोगों ने स्क्रीनशॉट ले लिए थे और यह उनकी पोस्ट वायरल होने लगे! इसके बाद उर्वशी रौतेला ने जवाब देते हुए कहा कि छोटू तुम बैट बॉल खेलो

Advertisements
Advertisements