techparimal news
+

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर खूब चर्चा में छाई हुई हैं, जहां लोग उनके पोस्ट को अब अलग-अलग एंगल दे रहे हैं. बीते दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत के बीच हुए विवाद ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खिंचा था, लेकिन बाद में उर्वशी रौतेला ने सॉरी बोल कर सारा किस्सा खत्म कर दिया, जिसके बाद उन्होंने ऋषभ पंत के जन्मदिन पर भी उन्होंने मिस्टर RP को बधाई दी थी, लेकिन इस वक्त उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं Urvashi Rautela

इस बार का टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है, जिसके लिए टीम इंडिया पहले ही वहां रवाना हो चुकी है, जहां उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में हैं. अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा कि

आईना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया’

जबकि दूसरी तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि

कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए’.

जहां एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लोग इसे ऋषभ पंत के साथ कनेक्ट करने लगे हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें वह बेहद ही मायूस नजर आ रही हैं, जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.टी20 वर्ल्ड कप में जल्द ही टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को होने वाला है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मौके पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान पर मौजूद रहती हैं या नहीं.

बीते दिनो इंटरव्यू के माध्यम से उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत पर जमकर निशाना साधा था, जिसके बाद ऋषभ पंत ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से पलटवार किया था, लेकिन अब यह पूरा मामला शांत हो चुका है और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को एक अलग मिजाज में देखा जा रहा है.

Advertisements