जब एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी 17 बरस की उर्फी जावेद की फोटो, फिर जाने क्या हुआ

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आए दिन अपने अटपटे फैंशन और बोल्ड कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी के अतरंगे फैंशन को लेकर खूब चर्चा होती है। उनके बोल्ड कपड़ों की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है, हालांकि उर्फी इन ट्रोलर्स को भाव नहीं देतीं। बिदांस अंदाज में रहने वाली उर्फी एक के बाद एक बोल्ड ड्रेसेस में अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद भले ही बेहद बोल्ड और ब्यूटीफुल होने के साथ कॉन्फिडेंस से भरी नज़र आती हैं लेकिन उनके साथ भी एक समय कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद उनका भी कॉन्फिडेंस डाउन हो गया था। उर्फी जब स्कूल में थी उस दौरान उनकी कुछ तस्वीरों को किसी ने अडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया गया था। जिसके बाद उन्हे काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

साथ ही उर्फी ने यह भी कहा कि ‘उनकी रिश्तेदार उनका बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे। उनको ऐसा लग रहा था कि उनको यह सब करने के लिए कुछ पैसे मिले होंगे इसलिए वो उनका बैंक अकाउंट चेक भी किया था।’ बता दे की उस दौरान उर्फी जावेद 11वीं कक्षा की छात्रा थी। उर्फी के लिए यह बेहद दुखों का समय था क्योंकि उनका परिवार भी उन पर भरोसा नहीं कर रहा था। उनकी फ़ैमिली उन्हीं दोष दे रही थी।

उर्फी ने यह भी कहा कि ‘उनके पिता ने उनके साथ क़रीबन दो साल तक उन्हे मेंटली और फिजिकली टॉर्चर करते रहे हैं। और उनके रिश्तेदार और बाक़ी लोग उनके बारे में काफ़ी गंदी बातें भी किया करते थे। उस दौरान उर्फी यही दुआ किया करती थी की जो उनके साथ हुआ है वह किसी और लड़की के साथ कभी ना हो।’

 

Advertisements