techparimal news
+

बिग बॉस 16 के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक काफी समय से खबरों में चल रहे हैं. अब्दू को उनकी क्यूटनेस के साथ-साथ सीधे-सादे व्यवहार के लिए भी जाना जाता है. ऐसे में वो जहां जाते हैं हर कोई अब्दू रोजिक का दीवाना हो जाता है. कुछ समय पहले उर्फी जावेद के साथ भी यही हुआ था. एक इवेंट में उर्फी और अब्दू की मुलाकात हुई थी. इवेंट का थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया है.

उर्फी का अब्दू संग वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में उर्फी को काली साड़ी पहने बैठे देखा जा सकता है. उनके साथ अब्दू रोजिक ब्लू पैंट सूट पहने बैठे हैं. दोनों बातचीत करते नजर आ रहे हैं. उर्फी को देखकर लग रहा है कि वो अब्दू से मजाक कर रही हैं. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने स्टार्स के बीच की बातचीत का अपना ही वर्जन निकाल दिया है. ऐसे में उर्फी का मजाक भी बनने लगा है.

वीडियो पर ढेरों यूजर्स ने कमेंट किए हैं. एक के बाद एक यूजर्स उर्फी को लेकर कमेंट वीडियो पर ड्रॉप कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘वो अपने ड्रेसिंग सेंस के बारे में पूछ रही है कि क्या अब्दू के देश में इसकी इजाजत है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उर्फी को अब्दू के छोटे कपड़े चाहिए होंगे शायद, मांग रही है.’ एक और ने लिखा, ‘अब्दू तुम्हें इस औरत से नहीं मिलना चाहिए था.’ एक अन्य यूजर और ने लिखा, ‘वो बोल रही है कपड़े क्यों पहनते हो.’

 

उर्फी जावेद इन दिनों अपने कपड़ों के साथ-साथ अपनी बेबाक राय के चलते भी खबरों में हैं. एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत पर उर्फी ने अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने लड़कियों से जिंदगी में कभी भी दिल टूटने के बाद ऐसा कदम न उठाने की अपील की थी.

उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, ‘हां, शीजान गलत हो सकता है. शायद उसने तुनिशा को धोखा दिया हो. लेकिन तुनिशा की मौत के लिए हम शीजान को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते. जब कोई आपके साथ नहीं रहना चाहता तो आप उसे जबरदस्ती अपने साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकते. गर्ल्स कोई भी इस लायक नहीं होता कि आप उसके लिए अपनी कीमती जान दे दो.’

Advertisements