अंग दिखाने के मामले में उर्फी से भी दो कदम आगे है उनकी छोटी बहन, फोटों देखते ही पानी-पानी हो जाते हैं हज़ारों लोग

अंग दिखाने के मामले में उर्फी से भी दो कदम आगे है उनकी छोटी बहन, फोटों देखते ही पानी-पानी हो जाते हैं हज़ारों लोग

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक शोज़ में नज़र आ चुकी हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं। बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग और कटे-फटे कपड़े पहनती हैं। जिसके चलते वो अक्सर चर्चा में आ ही जाती हैं। फैंस उनके हुस्न के दीवाने हैं। उर्फी को आए दिन मुंबई की सड़कों पर अतरंगी ड्रेसेस पहने घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस के चलते आए दिन ट्रोल भी होती रहती हैं।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उर्फी कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी वीडियोज़ के चलते। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे का कारण उनकी बहन है। जी हां, उर्फी जावेद की एक बहन भी है।

उनकी बहन का नाम डॉली है। हाल ही में उर्फी जावेद की बहन डॉली की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर तेजी वायरल हो रही हैं। जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उर्फी की बहन की तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। जिससे पता चलता है कि फैंस को उनकी ये तस्वीरें कितनी ज्यादा पसंद आ रही हैं।

बता दें कि डॉली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

यूज़र्स डॉली जावेद की तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। साथ ही उनकी इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन देते नज़र आते हैं। फैंस उनकी तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट करते हैं। साथ ही कई यूज़र्स उनकी खूबसूरती की तारीफें भी करते हैं। यूज़र्स उनको उर्फी जावेद के टक्कर का बताते हैं। फैंस डॉली जावेद की तस्वीरों पर ‘हॉट’, ‘बोल्ड’, ‘क्यूट’, ‘ब्यूटिफुल’ जैसे शब्दों का यूज़ करते हैं।