techparimal news
+

बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आईं एक्ट्रेस और फैशन दीवा उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उर्फी ने अपने फैशन सेंस से अच्छे-अच्छों के होश उड़ा दिए हैं. उर्फी का नया आउटफिट देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस बार उर्फी ने मोबाइल के सिम कार्ड्स से अपनी ड्रेस बनाकर पहनी है. उर्फी का फैशन इन दिनों दिन रिस्की और खतरनाक होते जा रहा है. जंजीर, ब्लेड से बने कपडों को छोड़ अब उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से बनाई गई ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस को पहन उर्फी ने सोशल मीडिया पर पोज दिए.

उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘जामताड़ा 2 (Jamtara 2)’ के डिजाइनर उन्हें सिम कार्ड से बनी ड्रेस बेचकर लाखों रुपये ठग लेते हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज, क्या उर्फी जावेद के साथ ठगी हुई है. अब सबका नंबर आएगा.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वैसे ड्रेस भले अजीब हो लेकिन इन तस्वीरों में उर्फी काफी खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं उर्फी जावेद ने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी है. ये आउटफिट करीब 2 हजार सिम कार्ड को चिपकाकर बनाया गया है. वीडियो में जब उर्फी इस आउटफिट को पहनकर सेल्फी क्लिक करती हैं तो उनके घर पुलिस आ धमकती है जो उन्हें बताती है कि ये सभी सिम स्कैम के हैं.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद हमेशा ही अपने लुक्स और फैशन क्रिएटिविटी के कारण चर्चा में रहती हैं. उनके ड्रेसिंग सेंस को कई बार ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन उर्फी ट्रोलर्स पर खास ध्यान नहीं देतीं और नये-नये आइडिया के साथ इंस्टा पर फोटोज और वीडियो अपलोड करती हैं.

Advertisements