techparimal news
+

अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद आए दिन एक नए अवतार में नजर आती हैं। वे अपने आउटफिट के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के बाद उर्फी जावेद ही हैं। वे अपने अजीब फैशन सेंस के साथ तो चर्चा में रहती ही हैं लेकिन वे अपने बेबाक बयान वाले अंदाज के लिए भी काफी फेमस हैं। हाल ही में उर्फी को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया था। हमेशा पैपराजी के पोज देने वाली उर्फी इस बार अपना चेहरा छिपा रही थीं। क्योंकि इस बार उर्फी मेकअप के बिना बाहर निकल आई थीं। ऐसे में जब उन्होंने कैमरा देखा तो वे अपना मुंह छिपाने लगी। और वहां से बच निकलने की कोशिश करने लगीं। सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि उर्फी के वायरल हो रहे इस वीडियो में वे मुंबई की सड़कों पर आराम से घूम रही हैं। लेकिन इस बार खास बात ये है कि उर्फी ने कोई भी अतरंगी आउटफिट नहीं पहना था। दरअसल ने एक डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर स्पाॅट हुई थीं। उर्फी ने इस बार पिंक कलर का ट्राउजर पहना था। उसके साथ ही उन्होंने क्राॅप टाॅप डाला हुआ था। यहां वे अपने स्किन ट्रीटमेंट के लिए आई थीं। जैसे ही वे क्लिनिक से बाहर निकली पैपराजी ने उनके फोटोज क्लिक करना शुरू कर दिए। उर्फी ने जैसे ही कैमरा देखा वे घबरा गई और अपना चेहरा छुपाने लगी। उर्फी ने पैपराजी से कहा कि अरे यार हो गया। वहीं पैपराजी ने भी सवाल पूछा कि आप भाग क्यों रहे हो।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्फी ने इसके जवाब में कहा कि मैं कहां भाग रही हूं। वहीं एक कैमरामैन ने उर्फी को बिना मेकअप देख कहा कि ‘ये आपके चेहरे पर क्या हो गया।’ उर्फी ने कहा ‘फेस ग्लो कर रहा है।’ बिना मेकअप के कारण उर्फी ने कैमरा को ज्यादा पोज नहीं दिए। वे मुंह छिपाते और वहां से भागते हुए नजर आईं। अब उर्फी के इस वीडियो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आज ज्यादा अच्छी लग रही हो।’ बता दें कि पिछले दिनों उर्फी का एक वीडियो भी बहुत वायरल हुआ था। जिसमें वे एक इवेंट में मीडिया पर भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था कि कोई भी उनके कपड़ों पर कमेंट नहीं करेगा। उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘वे जहां भी जाती हैं उनके पीआर के लोग मीडिया को बता देते हैं इसलिए वे हर आउटिंग पर कैमरामैन उन्हें कैप्चर करने पहुंच जाते हैं।’

Advertisements