उर्फी जावेद का बड़ा ख़ुलासा कहा bigg boss के घर में कई बार हो चुका हैं सेक्स खुद सलमान भी हैं इसमें शामिल और खुद…

बिग बॉस टीवी शो में आने वाले दिनों में कोई न कोई नया मामला देखने को मिल रहा है. हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि बीते एपिसोड में शमिता शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड को लेकर कई बातें वायरल हो रही थीं. बिग बॉस में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं और फैंस इसे अनुभव भी कर रहे हैं

इस बार बिग बॉस को मशहूर डायरेक्टर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस को चालू हुए 12 दिन से ज्यादा का समय हो गया है। अब कंटेस्टेंट्स के एनिमेशन का दौर भी शुरू हो गया है. बिग बॉस ओटीटी से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद थीं। उर्फी जावेद जैसे ही बिग बॉस से बाहर निकले उन्होंने बिग बॉस के घर में हो रहे काले कारनामों का काला झंडा तोड़ा.

आपको बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और साथ ही उन्होंने इस बार बिग बॉस के घर में हो रहे काले कारनामों का भंडाफोड़ किया है.

हाल ही में उनका एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जो कि आखिरी एपिसोड में नहीं दिखाया गया. यह वीडियो तब का है जब उर्फी जावेद जावेद शो का हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद दावा कर रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी के घर में 2 घंटे से सेक्स हुआ है.

शो में काम कर रहे जीशान खान ने उर्फी जावेद को तब बड़ा झटका दिया जब जीशान खान ने अचानक उर्फी जावेद को छोड़ दिया और दिव्या अग्रवाल के साथ जोड़ी बना ली, जिसके बाद उर्फी जावेद सोच रहे थे. हटाना पड़ा। अपने एलिमिनेशन से बचने के लिए उर्फी जावेद को 45 मिनट तक दर्शकों के सामने लाइव परफॉर्म करना पड़ा। कैमरे के सामने बोलते हुए जावेद ने अनजाने में कुछ ऐसा कह दिया जिसे मेकर्स ने तुरंत वीडियो से डिलीट कर दिया।

Advertisements