हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर फिर एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद, बोलीं- टिकट दिखाऊं क्या

हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर फिर एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद, बोलीं- टिकट दिखाऊं क्या

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने हद से ज्यादा बोल्ड और अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस से लोगों के होश उड़ा देती हैं। उर्फी जहां सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, वहीं आए दिन कई जगहों पर ऐसे आउटफिट में नजर आती हैं, जिसे देखकर लोग अपना माथा पकड़ लेते हैं। अब एक बार फिर से वब बोल्ड कपड़ों में एयरपोर्ट पर पहुंचीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद आसमानी रंग के ब्रालेट टॉप में देखा जा सकता है, जिसे डोरी से हुकअप किया गया है। साथ में मैचिंग मिनी स्कर्ट को टीमअप किया है। जैसे ही पैपराजी उनके फोटो क्लिक करने पहुंचे तो उर्फी का जवाब चौंकाने वाला था।
उर्फी के बारे में अक्सर कई सेलेब्स और लोग कहते नजर आते हैं कि वह एयरपोर्ट या फिर बाकी जगहों पर आए दिन सिर्फ कैमरा फुटेज के लिए जाती हैं। अब इस नए वीडियो में उर्फी जावेद इस का जवाब देती नजर आ रही हैं। वह पैपराजी से कहती हैं कि आज तुम लोग एयरपोर्ट के अंदर तक जाते हुए तक वीडियो बनाओगे ताकि लोगों को दिखे कि मैं अंदर घुसी हूं। पैपराजी  जब उर्फी से कहते हैं कि एयरपोर्ट पर बहुत दिनों से आपको मिस कर रहे थे तो वह कहती हैं, टिकट दिखाऊं क्या।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी के इस लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स अपनी गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘जब भी मैं सोचता हूं कि इससे ज्यादा बेकार नहीं लग सकती ये….अगले दिन सरप्राइज कर देती है और उससे भी ज्यादा बेकार लगती है’। इसी तरह से दूसरे ने लिखा- ‘वीडियो बना दो..पहली बार टिकट खरीदा है’। कई लोग तो भद्दे कमेंट भी करते नजर आए।
Advertisements
यह भी पढ़ें :-  काजोल की लाडली Nysa देवगन का बदला लुक को दीवाली पार्टी में पहचान नहीं पाए फैंस